Farrukhabad News : बीजेपी कार्यकर्ता को देख बोले चौकी इंचार्ज-तुमको किसने बुलाया है, नेतागिरी करने आए हो, फिर की जमकर पिटाई

बीजेपी कार्यकर्ता को देख बोले चौकी इंचार्ज-तुमको किसने बुलाया है, नेतागिरी करने आए हो, फिर की जमकर पिटाई
UPT | यूपी पुलिस।

May 26, 2024 01:24

फर्रुखाबाद में दोस्त की पैरवी करने पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता की चौकी इंचार्ज ने पिटाई कर दी। बीजेपी कार्यकर्ता ने एसपी को चौकी इंचार्ज के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई करने का अश्वासन दिया है। 

May 26, 2024 01:24

Farrukhabad News : यूपी के फर्रूखाबाद से हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। दोस्त की पैरवी में पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता की चौकी इंचार्ज ने सरेआम जमकर पिटाई कर दी। बीच-बचाव करने आए दोस्त को भी पीट दिया। चौकी इंचार्ज ने बीजेपी कार्यकर्ता से कहा कि तुमको किसने बुलाया है। बीजेपी कार्यकर्ता ने एसपी से लिखित शिकायत की है। वहीं, एसपी ने भी जांच के आदेश दिए हैं।

नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित धूरीहार गांव निवासी बलबीर सिंह ने एसपी को लिखित प्रार्थना पत्र दिया है। बलबीर ने पुलिस को बताया कि दोस्त महेश के साथ गांव के एक युवक ने 22 मई को शराब के नशे में गाली-गलौच की थी। उस समय आसपास के लोगों ने मामले को रफादफा कर​ दिया था। गाली-गलौच करने वाले युवक ने चौकी बबना में महेश के खिलाफ प्रार्थना पत्र दे दिया।

तुमको किसने बुलाया है
सिपाही भेजकर महेश को चौकी बुंलाया जा रहा था। इसके बाद चौकी प्रभारी ने कई बार फोन किया, और महेश को चौकी आने के लिए कहा। महेश के साथ बीजेपी कार्यकर्ता बलबीर भी साथ में चौकी चला गया। चौकी इंचार्ज ने बलबीर को देखते ही कहा कि तुमको किसने बुलाया है। यहां पर नेतागिरी करने आए हो। बलबीर सिंह ने पूर्व मंत्री का नाम लेकर कहा कि उन्होंने भेजा है।

एसपी को प्रार्थनापत्र
बीजेपी कार्यकर्ता का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने सरेआम बलबीर और महेश की पिटाई कर दी। सरेआम पिटाई से आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। चौकी इंचार्ज ने भीड़ को हटाने के साथ ही दोनों को मुकदमें में फंसाने की धमकी दी। एसपी विकास कुमार ने जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।
 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें