Farrukhabad-Varanasi Bus Service : फर्रूखाबाद से काशी नगरी के लिए रोडवेज बस की शुरुआत, श्रीरामलला के दर्शन का भी मिलेगा मौका

फर्रूखाबाद से काशी नगरी के लिए रोडवेज बस की शुरुआत, श्रीरामलला के दर्शन का भी मिलेगा मौका
UPT | रोडवेज बस

May 30, 2024 18:35

फर्रूखाबाद से वाराणसी के बीच सीधी बस सेवा नहीं होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। जिले के लोग लंबे समय से इसकी मांग कर रहे थे। गुरुवार से फर्रूखाबाद से वाराणसी के बीच बस सेवा की शुरुआत हो गई। 

May 30, 2024 18:35

Farrukhabad News: बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए फर्रूखाबाद से रोडवेज बस की शुरुआत हो गई। यह बस यात्रियों को लेकर सुबह 10 बजे रवाना हो गई। अगले दिन शाम साढ़े बजे वापस लौटेगी। इसके लिए दो बस चालकों को भी भेजा गया है। इसके साथ ही बहुत जल्द अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू करने की तैयारी चल रही है।

फर्रूखाबाद से बड़ी संख्या में भक्त बा​बा विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए जाते हैं। फर्रूखाबाद से सीधे वाराणसी के लिए बस सेवा नहीं होने की वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। रोडवेज बस ने 30 मई से सीधी सेवा शुरू की है। एआरएम अरविंद कुमार मिश्र ने बताया कि बस अड्डे से सुबह 10 बजे से रवाना हुई।

कुल सफर 954 किलोमीटर का होगा
फर्रूखाबाद से वाराणसी के लिए चलने वाली बस कन्नौज, कानपुर, फतेहपुर, प्रयागराज, गोपीगंज, औराई होते हुए रात 10.20 बजे वाराणसी पहुंचेगी। रात में रुकने के बाद यही बस अगली दिन सुबह 6 बजे फर्रूखाबाद के लिए रवाना होगी। निर्धारित बस अड्डों से होते हुए शाम 6.20 बजे फर्रूखाबाद पहुंचेगी। इस तरह से कुल यात्रा 954 किलोमीटर की होगी।

फर्रूखाबाद से अयोध्या के लिए चल रही तैयारी
फर्रूखाबाद के लोगों को बहुत जल्द ही श्रीरामलला के दर्शन करने का भी मौका मिलने वाला है। फिलहाल फर्रूखाबाद से अयोध्या के बीच एक बस चलाने की तैयारी चल रही है। एआरएम ने बताया कि बहुत ही जल्द जिले के लोग अयोध्या श्रीरामलला के दर्शन के लिए भी जा सकेंगे। उच्चाधिकारियों की मंजूरी मिलने के बाद बस सेवा शुरू कर दी जाएगी। 

Also Read

प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

3 Jul 2024 02:20 PM

कानपुर नगर Kanpur News : प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

कानपुर के गोविन्द नगर थानाक्षेत्र अंतर्गत देर रात एक प्लास्टिक रिसाइकिल फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।आग इतनी भीषण थी कि देखते ही देखते आग बगल में बनी फैक्ट्री में लग गई जिसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया… और पढ़ें