छतरपुर में दर्दनाक हादसा : बागेश्वर धाम जा रहे यूपी के सात श्रद्धालुओं की मौत, कई गंभीर रूप से घायल

बागेश्वर धाम जा रहे यूपी के सात श्रद्धालुओं की मौत, कई गंभीर रूप से घायल
UPT | क्षतिग्रस्त ऑटो

Aug 20, 2024 15:38

मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बागेश्वर धाम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का ऑटो एक एक ट्रक से टकरा गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग...

Aug 20, 2024 15:38

Farrukhabad News : मध्यप्रदेश के छतरपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां बागेश्वर धाम दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं का ऑटो एक एक ट्रक से टकरा गया। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी श्रद्धालु उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के बताए जा रहे है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं हादसे की जानकारी होते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। 

नेशनल हाईवे 39 पर हुआ हादसा
जानकारी के अनुसार, यूपी के फर्रुखाबाद के रहने वाले कुछ श्रद्धालु बागेश्वरधाम यानी गढ़ा गांव दर्शन करने के लिए निकले थे। बताया गया है कि छतरपुर रेलवे स्टेशन से इन लोगों ने एक ऑटो किराए पर लिया और धाम की ओर जा रहे थे। इस दौरान जब वह नेशनल हाईवे 39 पर पर पहुंचे तो उनका ऑटो आगे चल रहे एक ट्रक से टकरा गया। 

हादसे के बाद मौके पर मची चीख-पुकार
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर आस-पास के लोग पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल भेजा और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं अस्पताल पहुंचे घायलों में से दो ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पांच लोगों का अभी भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।  

इन लोगों की हुई मौत
पुलिस अधिकारियों के अनुसार छतरपुर रेलवे स्टेशन से ऑटो चालक 12 श्रद्धालुओं को लेकर बागेश्वर धाम जा रहा था। आशंका है कि ऑटो चालक को झपकी आ गई और ऑटो ट्रक से जा भिड़ गया। जानकारी के अनुसार मृतकों में ऑटो चालक प्रेम नारायण कुशवाहा सहित जनार्दन, मनु श्रीवास्तव, नन्हे, गोविंद, लालू, अंशिका की मौत हुई है। वहीं अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

Also Read

फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

17 Sep 2024 04:28 PM

कानपुर नगर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग : फायर ब्रिगेड ने किया रेस्क्यू ऑपरेशन, सात मजदूरों को निकाला बाहर

भीषण आग ने इलाके में अफरातफरी मचा दी और आसपास के लोग तुरंत मौके पर जुट गए। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड को बुलाया गया... और पढ़ें