Farrukhabad News: श्मशान घाट पर चिता से विवाहिता का शव उठाकर ले गई पुलिस, मायके पक्ष को सूचना दिए बिना कर रहे थे अंतिम संस्कार

श्मशान घाट पर चिता से विवाहिता का शव उठाकर ले गई पुलिस, मायके पक्ष को सूचना दिए बिना कर रहे थे अंतिम संस्कार
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 26, 2024 17:08

फर्रुखाबाद में विवाहिता की मौत के बाद उसके ससुरालीजन मायके पक्ष को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। जब इसकी भनक मायके वालों को लगी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को देदी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दाह संस्कार से पहले शव को कब्जे में ले लिया।

Oct 26, 2024 17:08

Short Highlights
  • दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में ढाई साल पहले हुई थी शादी।
  • परिजनों का आरोप पति ने पहली शादी की बात छिपाकर की नेहा से शादी।
  • पुलिस ने श्मशान घाट से पति समेत दो को हिरासत में लिया।
Farrukhabad News: यूपी के फर्रुखाबाद से एक खौफनाक घटना सामने आई है। फर्रुखाबाद में गुरुवार रात संदिग्ध हालात में विवाहिता की मौत हो गई। ससुरालीजन मायके वालों को सूचना दिए बिना ही शव का अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। मृतका का शव को चिता पर लेटाकर दाह संस्कार करने जा रहे थे। इस दौरान पुलिस श्मशान घाट पहुंच गई, और चिता से शव उठाकर पोस्टमॉर्टम हॉउस ले गई।

शहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बजरिया सालिग्राम निवासी अंकित वर्मा की पत्नी नेहा और तनु (23) कि गुरुवार देर रात संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। ससुरालीजन बिना पुलिस को सूचना दिए शुक्रवार सुबह शव का अंतिम संस्कार करने के लिए पांचाल घाट लेकर पहुंचे थे। पड़ोसियों ने इसकी सूचना काशीराम कॉलोनी निवासी नेहा की बुआ उर्मिला को देदी।

दाह संस्कार से पहले शव कब्जे में लिया 
उर्मिला ने इसकी सूचना मृतका के भाई सुनील की देदी। सुनील ने फोन पर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए अंतिम संस्कार रुकवाने की मांग की। कोतवाली पुलिस पांचाल घाट पहुंच गई। दाह संस्कार से पहले ही शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पति समेत दो अन्य लोगों को हिरासत में ले लिया। मृतका की मां ने बताया कि बेटी ने ढाई साल पहले दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी कि थी।

विवाहिता के शरीर पर हैं चोटों के निशान 
अंकित वर्मा उर्फ रामू की एक शादी पहले हो चुकी थी। उसने यह बात छिपाकर नेहा से शादी कर ली। उसके दो जुड़वां बेटियां नव्या और काव्य हैं। पिता का कहना है कि बेटी के सिर पर गहरा निशान है, उसके नाक और कान से खून आ रहा है। बेटी के गले में फंदे के निशान हैं, जैसे उसका गला घोंटा गया हो। कोतवाली प्रभारी राजीव पांडेय के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

सीसामऊ सीट पर उपचुनाव को लेकर बनाई गई रणनीति, सभी मतदान केंद्रों पर उतरेगी युवाओं की टीम, डोर टू डोर कैंपेन की तैयारी

26 Oct 2024 08:31 PM

कानपुर नगर इंडिया गठबंधन की संयुक्त बैठक : सीसामऊ सीट पर उपचुनाव को लेकर बनाई गई रणनीति, सभी मतदान केंद्रों पर उतरेगी युवाओं की टीम, डोर टू डोर कैंपेन की तैयारी

इंडिया गठबंधन की बैठक में तय हुआ कि गठबंधन की सपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाना है। इसके लिए सीसामऊ विधानसभा के सभी 48 मतदान केंद्रों पर युवाओं की टीम उतारी जाएगी। इसके साथ समन्वय चुनाव संचालन समिति गठित कर उसकी बैठक दीवाली से पहले तैयारी कर अमली जामा पहनाया जाएगा। और पढ़ें