Farrukhabad News : महिला की मौत के बाद परिजनों ने काटा बवाल,शव को नेशनल हाइवे पर रखकर लगाया जाम

महिला की मौत के बाद परिजनों ने काटा बवाल,शव को नेशनल हाइवे पर रखकर लगाया जाम
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Feb 04, 2024 17:36

परिजनों ने पुलिस से अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि प्रबंधन की लापरवाही से ही महिला की मौत हुई है...

Feb 04, 2024 17:36

Farrukhabad News : यूपी के फर्रुखाबाद जनपद में इलाज के दौरान महिला की ऑपरेशन के दौरान मौत होने पर परिजनों ने जमकर बवाल काटा। परिजनों ने शव को नेशनल हाइवे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। परिजनों ने पुलिस से अस्पताल प्रबंधन पर कार्रवाई करने की मांग की है। आरोप है कि प्रबंधन की लापरवाही से ही महिला की मौत हुई है। 

पेट में दर्द होने पर किया था ऑपरेशन 
थाना कादरी गेट के ग्राम पपियापुर निवासी सोनू राजपूत की 30 वर्षीय पत्नी रीना के पेट में दर्द की शिकायत रहती थी। पेट दर्द होने पर उसने अपनी पत्नी को मसेनी चौराहा पर स्थित एक अस्पताल में उसे भर्ती कराया। जहां उसके पेट का आपरेशन चिकित्सक नें कर दिया। रीना के भाई रामतीर्थ निवासी पट्टीदारापुर ने बताया कि आपरेशन के बाद उसकी हालत गंभीर हो गयी। जिसके बाद रीना को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। 

पुलिस ने एक अस्पतालकर्मी को लिया हिरासत में 
परिजन एम्बुलेंस से उसे लेकर कानपुर गये, जहां चिकित्सक ने रीना को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पहले अस्पताल में हंगामा किया, फिर शव को इटावा बरेली हाई-वे पर रखकर जाम लगा दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे परिजनों को कार्रवाई का भरोसा देकर जाम खुलवा दिया। पुलिस ने अस्पताल के एक कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है। 

Also Read

7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

5 Jul 2024 10:48 PM

कानपुर नगर कानपुर पुलिस कमिश्नर की कार्रवाई : 7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए... और पढ़ें