दर्दनाक हादसा : लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलटी, गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की मौत
फ़ाइल फोटो | प्रीति मखीजा

Sep 15, 2024 01:21

कानपुर के मशहूर गुटखा कारोबारी की पत्नी प्रीति मखीजा की एक्सप्रेसवे पर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। जिसमें प्रीति मखीजा की मौत हो गई। दीपक कोठारी की पत्नी दीप्ती का इलाज सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Sep 15, 2024 01:21

Kanpur News : यूपी के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। शुक्रवार शाम लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। इस हादसे में गुटखा कारोबारी हरीश मखीजा की पत्नी प्रीति और दीपक कोठरी की पत्नी दीप्ती गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज ले गई। जहां डॉक्टरों ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया। वहीं दीप्ती और कार चालक का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है।

केसर पान मसाला के निर्माता हरीश मखीजा और कानपुर के प्रतिष्ठित होटल लैंडमार्क के मालिक दीपक कोठारी परिवार के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए आगरा जा रहे थे। एक कार में हरीश की पत्नी प्रीति और दीपक की पत्नी दीप्ती थीं। जबकि दूसरी गाड़ी में दीपक कोठारी, हरीश और तिलकराज शर्मा थे। शाम छह बजे माइल स्टोन 79 के पास एक्सप्रेसवे पर पानी से भरे गड्ढे में जाने पर टायर फट गया। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

प्रीति मखीजा मृत घोषित किया 
एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना पर यूपीडा और करहल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने एंबुलेंस से प्रीति, दीप्ती और कार चालक को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां प्रीति मखीजा को मृत घोषित कर दिया गया। एसडीएम सैफई, सीओ और मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने घायलों का हाल जाना।

काफी पीने के बाद एक कार में बैठी थीं प्रीति-दीप्ती 
एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना मिलने के बाद कानपुर से बड़ी संख्या में मित्र और परिजन अस्पताल पहुंच गए। एक काफी ने कारोबारियों की जान बचा ली। करहल कट के पास फूड कोट में सभी ने एक साथ काफी पी। इसके बाद प्रीति और दीप्ती एक कार में बैठ गईं थीं, और दूसरी कार में तिलकराज शर्मा, हरीश मखीजा, दीपक कोठारी हो गए थे। इसके बाद प्रीति मखीजा की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Also Read

जिले में बारिश का कहर, कई घर गिरे, हादसे में दो महिलाओं की मौत, जानें डिटेल...

18 Sep 2024 01:14 PM

कानपुर नगर Kanpur News : जिले में बारिश का कहर, कई घर गिरे, हादसे में दो महिलाओं की मौत, जानें डिटेल...

कानपुर में मंगलवार शाम से हो रही लगातार बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। लगातार आठ से दस घंटे बारिश से पूरा शहर पानी में डूब गया। ग्रामीण क्षेत्रों में बारिश से कच्चे मकान गिरने की घटनाएं सामने आईं... और पढ़ें