Kanpur News: आवाज धीमी नही तो निकाल देंगे बाहर कहते ही हुए हंगामा और फिर हुआ .......

आवाज धीमी नही तो निकाल देंगे बाहर कहते ही हुए हंगामा और फिर हुआ .......
UPT | नगर निगम अधिकारियों से बातचीत करते पार्षद

Oct 16, 2024 15:20

नगर निगम में एक बार फिर से कर्मचारियों और निर्दलीय पार्षद के बीच झड़प हो गई।निर्दलीय पार्षद आज बुधवार सुबह पेड़ छटवाने की शिकायत लेकर उद्यान विभाग पहुंचे तभी नगर निगम में तैनात एक्स आर्मी जवान ने उनके साथ अभद्रता कर दी। जिसके बाद वहां मौजूद अन्य पार्षदों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया।

Oct 16, 2024 15:20

 

Kanpur News: नगर निगम में एक बार फिर से कर्मचारियों और निर्दलीय पार्षद के बीच झड़प हो गई।निर्दलीय पार्षद आज बुधवार सुबह पेड़ छटवाने की शिकायत लेकर उद्यान विभाग पहुंचे तभी नगर निगम में तैनात एक्स आर्मी जवान ने उनके साथ अभद्रता कर दी। उद्यान अधीक्षक से बातचीत के दौरान एक्स आर्मी जवान ने कहा आवाज धीमे करके बात करो नहीं तो बाहर निकाल देंगें, जिसको लेकर निर्दलीय पार्षद समेत कई और सपा के पार्षदों ने काफी नाराजगी जताई और जमकर हंगामा किया।

पार्षद ने दी जानकारी
निर्दलीय पार्षद अरविन्द यादव ने बताया की उनके क्षेत्र में रहने वाली बालविन्दर कौर कई महीने से शिकायत कर रहीं थीं की स्कूल के पास पीपल का पेड़ बड़ा हो गया है, जिसकी टहनियाँ घर में आ रही हैं छटवा दीजिये। मैं 3 महीने से शिकायत कर रहा हूं कोई सुनवाई नहीं हुई। अरविन्द यादव ने बताया की आज दम्पति मेरे ऑफिस आये और कहने लगे पार्षद जी छोटा काम नहीं करा पाए, तो मैं दम्पति के साथ नगर निगम पहुंचा।

एक्स जवान की बत्तमीजी
मैंने उद्यान विभाग के अधिकारी पांडेय जी से अकेले समस्या बता रहा था की एक्स जवान गोविन्द शुक्ला बदतमीजी करने लगा कहने लगा धीमी आवाज में बात करना मैं कानपुर का ही हूं अभी ठीक कर दूंगा। यही नहीं इसके बाद मेरे साथ हाथापाई करने लगा। मैंने कर्मचारी को हटाने के लिए नगर आयुक्त, चीफ इंजीनियर से कहा हैं। अरविन्द यादव ने कहा की कर्मचारी पहले भी दो बार हटाया जा चुका है। हंगामे के दौरान पूर्व पार्षद अर्पित यादव, पार्षद सुधीर यादव समेत कई पार्षद मौजूद रहे।

Also Read

नौकरी तलाश रहे युवाओं को मिला रोजगार,458 विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में हुआ चयन

16 Oct 2024 04:42 PM

कानपुर नगर रोजगार मेला: नौकरी तलाश रहे युवाओं को मिला रोजगार,458 विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में हुआ चयन

कानपुर में आज प्रादेशिक सेवायोजन के द्वारा गोविंद नगर स्थित डीबीएस कॉलेज में एक रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें 15 कंपनियों ने भागीदारी की। साथ ही आयोजित हुए इस मेले में 1200 विद्यार्थियों ने भागीदारी निभाई जिसमे 458 विद्यार्थियों का विभिन्न कंपनियों में चयन हुआ। और पढ़ें