Kanpur News : प्रदेश सरकार में मंत्री डॉ. संजय निषाद की पत्नी की हालत बिगड़ी, सोफे पर बेहोश होकर गिरीं

प्रदेश सरकार में मंत्री डॉ. संजय निषाद की पत्नी की हालत बिगड़ी, सोफे पर बेहोश होकर गिरीं
UPT | मालती निषाद की तबीयत बिगड़ी

Jun 28, 2024 01:51

कानपुर में प्रदेश सरकार में मंत्री डॉ संजय निषाद की पत्नी मालती निषाद की तबीयत बिगड़ गई। वह सोफे में बेहोश होकर गिर गईं, उन्हें फौरन कोर्डियोलॉजी में एडमिट कराया गया।

Jun 28, 2024 01:51

Kanpur News : उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री डॉ संजय निषाद पत्नी के साथ कानपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। संजय निषाद की पत्नी मालती निषाद की अचानक तबीयत बिगड़ गई। मालती निषाद सोफे पर बैठे-बैठे बेहोश हो गईं। जिससे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई, उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। मालती निषाद पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी हैं।

कानपुर में मछुआ क्रांति बलिदान दिवस के अवसर पर सती चौरा घाट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। यूपी सरकार में मंत्री डॉ संजय निषाद और उनकी पत्नी मालती निषाद मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। संजय और मालती निषाद ने बलिदानियों को को पुष्प अर्पित किए। इसके बाद निषाद पार्टी की उपाध्यक्ष मालती निषाद मंच पर पड़े सोफे पर बैठ गईं। इसी दौरान उनकी अचानक तबीयत बिगड़ी और बेहोश होकर सोफे पर गिर पड़ी।

मंच पर मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच हड़कंप मच गया। मंच के पास कार को मंगाई गई, और उन्हें कानपुर के कोर्डियोलॉजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोर्डियोलॉजी के डायरेक्टर डॉ राकेश कुमार वर्मा की देखरेख में इलाज चल रहा है। डाक्टरों के मुताबिक हार्ट अटैक के लक्षण नहीं मिले हैं। सीने में दर्द की दिक्कत बताई गई थी, दो बार जांचे कराई गई हैं।

Also Read

डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

1 Jul 2024 02:46 PM

कानपुर नगर Kanpur News : डी फार्मा के छात्र को बंधक बना कर किया गया परेशान, आरोपी परिवार की तलाश में जुटी पुलिस

बिठूर के फार्म हाउस में हुए एक मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। शुक्रवार रात डी फार्मा के एक छात्र को बेटी के साथ कोल्डड्रिंक पीते देख कर लॉयर्स एसोसिएशन के पूर्व उपाध्यक्ष ब्रजनारायण निषाद... और पढ़ें