साजिश या सियासत : लखनऊ से लौटने के बाद बुआ-भतीजी घर ना जाकर देररात कॉलेज क्यों पहुंची, इस तर्क पर खड़े हो रहे सवाल

लखनऊ से लौटने के बाद बुआ-भतीजी घर ना जाकर देररात कॉलेज क्यों पहुंची, इस तर्क पर खड़े हो रहे सवाल
UPT | नवाब सिंह

Aug 14, 2024 00:54

सपा नेता नवाब सिंह यादव की करतूत से सभी हैरान हैं। लेकिन इसके पीछे की इनसाइड स्टोरी लोगों के गले नहीं उतर रही है। इसके पीछे कई ऐसे अनसुलझे सवाल हैं। जिसके जवाब किसी के पास नहीं हैं।

Aug 14, 2024 00:54

kannauj News : सपा नेता नवाब सिंह के साथ 24 घंटे के अंदर ऐसा घटनाक्रम हुआ, कि वह सलाखों के पीछे पहुंच गए। नवाब सिंह की शिकायत नाबालिग ने डॉयल 112 पर की। पुलिस ने मौके से पकड़ा, सोमवार को जेल भेजा दिया। पुलिस ने बड़े ही सधे हुए शब्दों में पूरी कहानी बयां कर दी। लेकिन इस कहानी के पीछे कई ऐसे अनसुलझे सवाल हैं, जो लोगों के गले नहीं उतर रहे हैं। जिसको लेकर ​सियासत या फिर साजिश के बीच चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

तिर्वां क्षेत्र के गांव में रहने वाली बुआ-भतीजी रविवार को लखनऊ गईं थीं। रात 11 बजे बुआ-भतीजे तिर्वां पहुंची। दोनों घर ना जाकर नवाब सिंह के कॉलेज पहुंची। इसमें नाबालिग की बुआ की क्या भूमिका है। नाबालिग जब पुलिस को लेकर नवाब सिंह के कमरे में पहुंची, तो बुआ बड़े आराम से कुर्सी में बैठकर बात कर रही थी। पुलिस के पहुंचते ही उसका चौंकना बताता है कि वह पहले हुई किसी भी तर​ह की घटना से अंजान थी।

कौन सी नौकरी का प्रलोभन था
कन्नौज में इस बात की भी चर्चा है कि नाबालिग की उम्र 15 साल बताई जा रही है। इस उम्र में उसे कौन सी नौकरी का प्रलोभन दिया गया था। यदि उसे नौकरी के लिए आकर मिलना था, तो किसी भी दिन के समय आकर मिल सकती थी। लखनऊ से आधी रात में आकर मिलने का तर्क किसी के गले नहीं उतर रहा ​है।

आधी रात में कॉलेज क्यों गई
सबसे बड़ा सवाल पीड़िता की बुआ पर उठ रहा है। आखिर आधी रात उसे कॉलेज लेकर क्यों गई। खुद को बुआ बताने वाली महिला जिस अंदाज में बैठी है। उससे प्रतीत हो रहा है कि वह नवाब सिंह को पहले जानती है। हाला​कि पूरा मामला पुलिस की जांच पर टिका हुआ है।

नवाब सिंह बताया साजिश
कोर्ट से जेल जाते समय नवाब सिंह ने मीडिया कर्मियों से कहा कि पूरी घटना एक बड़ी साजिश है। उसी के तहत फंसाया गया है। पुलिस और पूंजीपतियों ने मिलकर साजिश रची है। जल्द ही इसकी सच्चाई सामने आएगी। वहीं, इस मामले के बाद बीजेपी हमलावर है। 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें