advertisements
advertisements

Lok sabha Election : अखिलेश यादव बोले-बीजेपी की हार में चार कदम बाकी हैं, हमने हाईवे नहीं धुलवाया

अखिलेश यादव बोले-बीजेपी की हार में चार कदम बाकी हैं, हमने हाईवे नहीं धुलवाया
UPT | अखिलेश—राहुल

May 12, 2024 00:43

कन्नौज में इंडिया गठबंधन की रैली में सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी हमलावर दिखे। उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में बने हाईवे पर सभी चलते हैं। लेकिन हमने हाईवे को धुलवाने का काम नहीं किया है।

May 12, 2024 00:43

Kannauj News: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कन्नौज में इंडिया गठबंधन की रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जोरदार हमला किया। अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की हार होने में मात्र चार कदम बाकी हैं। पिछले ​तीन चरणों में उनका बैलेंस बिगड़ गया है। वहीं, गौरी महादेव मंदिर में पूजा करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर परिसर को धुला था। ​अखिलेश ने पलटवार करते हुए कहा कि समाजवादी सरकार में बने हाईवे पर सभी चलते हैं। लेकिन हमने हाइवे धुलवाने का काम नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि हमारे अपने लोग ना सिर्फ जिताने जा रहे हैं। ​बल्कि रेकॉड एतिहासिक मतों से ​जिता कर देश की बड़ी जीत में शामिल कराने जा रहे हैं। कन्नौज को ​विकास की उचाईयों तक पहुंचाने का काम किया है। इसी कन्नौज में जितने भी बड़े-बड़े काम दिखाई दे रहे हैं। सबके सब समाजवादियों के किए हुए हैं। अगर कोई हाइवे पर चलता होगा, तो जानता होगा की सपा का हाइवे है। कोई भी चला होगा मगर हम लोगों ने हाइवे कभी धुलवाया नहीं है।

वैक्सीन निकालने का भी ज्ञान होगा
अखिलेश यादव ने कहा कि वैसे तो चोरी का झगड़ा तभी होता है। जब बटवारा ठीक से नहीं होता है। हमें तो वो दिन भी याद आ रहे हैं। जो लोग कहते थे कि बादलों की वजह रडार से दिखाई नहीं देता है। नाले की पाइप से गैस निकाल कर चाय बनाई जा सकती है। आज वही उनके सहयोगी लोग कह रहे हैं कि जो वैक्सीन निकाली है कि उनके पास ऐसा ज्ञान है, तो उनको यह ज्ञान होगा कि जो वैक्सीन लग गई है, वो कैसे निकाली जाएगी।

बीजेपी की हार के चार कदम बाकी हैं
यह लोग हमारे संविधान के पीछे पड़े हैं। जिन्होंने विकास की सुंगध को रोका है, उस विकास को रोकने का काम करेंगे। कल प्रचार का आखिरी दिन होगा। अपने बूथ पर जाकर सपा के पक्ष में वोट करने की अपील करें। बीजेपी की हार होने में 4 कदम बाकी हैं। चौथे चरण का चुनाव है, अभी तक तो बहुत नीचे जा चुके हैं। बीजेपी का पूरा बैलेंस खराब हो गया है। 

Also Read

संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, कई घायल, एक की हालत गंभीर

21 May 2024 01:45 AM

कानपुर नगर Kanpur News :  संपत्ति बंटवारे को लेकर दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, कई घायल, एक की हालत गंभीर

संपत्ति विवाद में दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। जहां चाचा ने भतीजी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष की तरफ से हुई मारपीट में भी कई लोग घायल हो गए। जिसमें भतीजी गंभीर रूप... और पढ़ें