Kannauj News : बिजली का बिल जमा करने को लेकर पिता-पुत्र के बीच हुआ खूनी संघर्ष

बिजली का बिल जमा करने को लेकर पिता-पुत्र के बीच हुआ खूनी संघर्ष
Uttar Pradesh Times | घायल की पत्नी

Jan 08, 2024 17:52

रामविलास शाक्य के नाम पर बिजली कनेक्शन है। उसी कनेक्शन पर सुनील उसके भाई बिजेंद्र, सुमित बिजली का उपभोग करते हैं। पिछले कई महीनों से बिजली का बिल बकाया था।

Jan 08, 2024 17:52

Kannauj News : कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खोजीपुर रम्पुरा में बिजली का बिल जमा करने को लेकर पिता-पुत्र के बीच खूनी संघर्ष हुआ है। इसमें बड़े बेटे ने अपने पिता के ऊपर हवाई फायरिंग कर दी। जिसके बाद आपसी मारपीट में बड़ा पुत्र घायल हो गया।

पैसे मांगने पर पिता-बेटे में हुई मारपीट
यह मामला ग्राम खोजीपुर रम्पुरा निवासी रामविलास शाक्य के नाम पर बिजली कनेक्शन है। उसी कनेक्शन पर सुनील उसके भाई बिजेंद्र, सुमित बिजली का उपभोग करते हैं। पिछले कई महीनों से बिजली का बिल बकाया था। जब पिता रामविलास ने अपने बड़े बेटे सुनील से बिजली का बिल जमा करने के लिए पैसे मांगे तो वह वहां पर तमंचा लेकर पहुंचा। बिल के हिसाब को लेकर आपस में कुछ कहासुनी हो गई। इस पर सुनील ने साथ लाए तमंचे से हवाई फायर कर दिया। इसी बात से नाराज होकर पिता ने पुत्र सुमित के साथ मिलकर सुनील की लाठी डंडों से पिटाई कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए।

इसकी सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। घायल सुनील को अस्पताल भिजवाया गया। घायल सुनील की पत्नी सुधा ने पुलिस को बताया कि उसके देवर ने उनके पति को गोली मार दी लेकिन अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस को बताया की गोली लगने का घाव नहीं है तब जाकर पुलिस ने राहत की सांस ली। हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे तिर्वा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घटना की जानकारी को लेकर बात करते हुए कोतवाल जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बिजली बिल को लेकर पारिवारिक विवाद है। फायरिंग जैसी घटना नहीं हुई। मारपीट हुई है, उसकी जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

6 Oct 2024 05:30 PM

कानपुर नगर Kanpur News: नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

शहर की एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से उनके पास काम करने वाले कर्मचारियों ने षडयंत्र और धोखाधड़ी करके 1.5 करोड़ की ठगी कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और पढ़ें