Kannauj News : प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में लगा शिलापट गिरा, बच्चे की दबकर दर्दनाक मौत

प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में लगा शिलापट गिरा, बच्चे की दबकर दर्दनाक मौत
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 17, 2024 02:02

कन्नौज में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में लगा शिलापट खेल रहे एक बच्चे पर भरभरा कर गिर पड़ा। जिसमें 8 साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई। इस हादसे में साथ में खेल रहे बच्चे बाल-बाल बचे।

Sep 17, 2024 02:02

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। प्राथमिक विद्यालय में स्वतंत्रता सेनानियों की याद में शिलापट लगा हुआ था। सोमवार को बारावफात होने की वजह से विद्यालय बंद था। गांव के बच्चे शिलापट के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान शिलापट भरभरा कर गिर पड़ा, जिसमें एक आठ साल के बच्चे की दबकर मौत हो गई। बाकी बच्चे बाल-बाल बच गए।

तालग्राम थाना क्षेत्र स्थित अचनकापुर गांव निवासी धर्मपाल राजपूत का घर प्राथमिक विद्यालय के पास है। उनका छोटा बेटा विमल (08) दोपहर के समय प्राथमिक विद्यालय में बच्चों के साथ खेल रहा था। बच्चे शिलापट पकड़कर झूल रहे थे, इसी दौरान शिलापट टूटकर विमल पर गिर पड़ा।

विमल के साथ खेल रहे बच्चों ने भाग कर इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। जब तक ग्रामीण बच्चे को शिलापट के नीचे से निकलते, उसकी मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं बच्चे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

Also Read

हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

19 Sep 2024 02:51 AM

कन्नौज कन्नौज में हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर सात घरों पर गिरा : हादसे में 38 लोग घायल, 15 मिनट तक सात घरों में दौड़ता रहा हाई वोल्टेज करंट

गुरसहायगंज कस्बे के सीमांत नगर में बुधवार शाम करीब सात बजे बारिश के दौरान लोग अपनों के घरों के अंदर थे। उसी दौरान नन्हे, अब्दुल गफ्फार, हसीब, वहीद, उस्मान, नौशाद व मोहम्मद नायाब के घरों के ऊपर से गुजरी एचटी बिजली लाइन का तार अचानक टूट कर गिर गया। और पढ़ें