Kannauj News : बंद पड़े इत्र कारखाने के टैंक में मिला युवक का शव, पुलिस घटना की जांच में जुटी

बंद पड़े इत्र कारखाने के टैंक में मिला युवक का शव, पुलिस घटना की जांच में जुटी
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 03, 2024 11:29

कन्नौज में बंद पड़े इत्र कारखाने के टैंक में युवक का शव मिला है। कारखाने से दुर्गन्ध आने पर फैक्टरी मालिक ने पुलिस को सूचना दी। टैंक में पड़ा शव कई हफ्ते पुराना बताया जा रहा है।

Oct 03, 2024 11:29

Short Highlights
  • कन्नौज में बंद पड़े कारखाने के टैंक में मिला युवक का शव।
  • कारखाने से बदबू आने पर फैक्टरी मालिक ने पुलिस को दी सूचना।
  • कारखाने के बगल में खेत की नपाई कराने पहुंचा था फैक्टरी मालिक।
  • तब जाकर हुआ घटना का खुलासा।
Kannauj News : यूपी के कानपुर में कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। बंद पड़े इत्र कारखाने के पानी के टैंक में बुधवार शाम एक युवक का शव मिला है। दुर्गन्ध आने पर फैक्टरी मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्चूरी भेजी है।

यह है पूरा मामला
सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायशाह मोहम्मद इलाके में आयूब आलम का इत्र का कारखाना है। यह कारखाना लंबे समय से बंद पड़ा है। कारखाने के पास स्थिति खेत की बुधवार को नाप होनी थी, इस लिए वह कारखाने गए थे। कारखाना का ताला देखा तो उसमें तोड़े जाने के निशान थे। इसके बाद ताला खोला तो फैक्टरी से बहुत तेज दुर्गंधआने लगी। अंदर जाकर टैंक में देखा तो एक युवक का शव पड़ा हुआ था।



फोरेंसिक टीम ने जांच में जुटी
कारखाने के टैंक में शव देखकर उनके होश उड़ गए, उन्होंने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। फोरेंसिक टीम ने जांच-पड़ताल कर साक्ष्य इकठ्ठा किए। कोतवाली प्रभारी कपिल दुबे ने बताया कि इत्र कारखाना काफी समय से बंद है। जिसमें 12 फिट गहरा पानी का टैंक है, जिसमें युवक का शव पड़ा मिला है। मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष प्रतीत हो रही है, उसने जींस और चेकदार शर्ट पहन रखी है।

Also Read

दबंगों ने दिव्यांग पति के सीने में लगाया तमंचा, फिर पत्नी को बेरहमी से पीटा

3 Oct 2024 07:56 PM

कन्नौज शर्मनाक करतूत: दबंगों ने दिव्यांग पति के सीने में लगाया तमंचा, फिर पत्नी को बेरहमी से पीटा

कन्नौज में दबंगों ने घर में घुसकर दिव्यांग पति और उसकी पत्नी पिटाई की है। दबंगों ने दिव्यांग के सीने में तमंचा लगाकर पत्नी को पीटा और गाली-गलौच की। पुलिस दबंगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। और पढ़ें