Kannauj News : न्यायालय में तैनात बाबू का शव तालाब में मिला, हत्या कर फेंके जाने का आरोप

न्यायालय में तैनात बाबू का शव तालाब में मिला, हत्या कर फेंके जाने का आरोप
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Jun 01, 2024 20:04

छिबरामऊ न्यायलय में तैनात बाबू का शव तालाब में मिला है। बाबू शुक्रवार शाम से लापता था। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। वहीं, परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है।

Jun 01, 2024 20:04

Kannauj News :  यूपी के कन्नौज से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शुक्रवार शाम से लापता न्यायलय में तैनात बाबू का शव शनिवार सुबह तालाब में मिला है। ग्रामीणों ने तालाब में शव उताराते हुए देखा, तो घटना की सूचना पुलिस और परिजनों को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। परिजनों ने हत्या कर शव तालाब में फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सौरिख थाना क्षेत्र स्थित सलेमपुर गांव निवासी अमरेश कुमार उर्फ ऋषि (29) छिबरामऊ न्यायलय में बाबू के पदपर तैनात है। अमरेश शुक्रवार शाम सलेमपुर अड्डा बाजार करने गया था। इसके बाद से अमरेश लापता था। देररात तक घर वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। शनिवार सुबह अमरेश का शव तालाब में मिलने से हड़कंप मच गया। अमरेश के सिर और शरीर में कई जगहों पर गहरे चोटों के निशान थे। परिजनों का आरोप है कि हत्या कर शव तालाब में फेंका गया है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। सौरिख थाना प्रभारी सचिन कुमार सिंह के मुताबिक मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हत्या की वजह स्पष्ट हो जाएगी। इसके साथ ही घटना की जांच की जा रही है। 

Also Read

फिर आया धर्मांतरण का मामला, शादी के बाद बलात्कार का आरोप, जानें पूरी कहानी...

8 Jul 2024 05:40 PM

कानपुर नगर Kanpur News : फिर आया धर्मांतरण का मामला, शादी के बाद बलात्कार का आरोप, जानें पूरी कहानी...

कानपुर में धर्मांतरण का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। कानपुर में लगातार धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे हैं। कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में एक बार फिर धर्मांतरण का मामला सामने आया है। इस बार... और पढ़ें