Raebareli News : प्रसव पीड़िता की मौत के मामले में दो आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार

प्रसव पीड़िता की मौत के मामले में दो आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

Jul 08, 2024 23:45

चार महीने पहले प्रसव पीड़ित महिला का ऑपरेशन करने वाले दो डॉक्टरों को पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Jul 08, 2024 23:45

Raebareli News : सरेनी क्षेत्र में चार महीने पहले हुई प्रसव पीड़िता की मौत के मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने सोमवार को सेमरी मोड़ से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह था मामला
थाना क्षेत्र के चंद्रमणि खेड़ा गांव के रहने वाले प्रमोद कुमार ने अपनी बहन निशा वाजपेई को प्रसव कराने के लिए स्थानीय जनता नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। 17 मार्च को रात में नर्सिंग होम के डॉक्टर अजय कुमार चौधरी पुत्र जयंती प्रसाद निवासी ग्राम पड़िया पार थाना मुंडेरवा जिला बस्ती व अमर चौधरी पुत्र हौसला प्रसाद ग्राम पंधौली मजरे गैरिकपुर थाना पीपलपुर जिला अमेठी ने निशा का बड़ा ऑपरेशन कर दिया।इससे अधिक रक्त स्राव होने के कारण उसकी हालत बिगड़ने लगी। तब परिजन निशा को ट्रामा सेंटर लखनऊ ले गए। जहां इलाज के दौरान 22 मार्च की रात को निशा की मौत हो गई।

दोनों डॉक्टर फरार हो गए थे
मृतका के भाई प्रमोद कुमार की तहरीर पर पुलिस ने गैर इरादतन हत्या वा इंडियन मेडिकल काउंसिल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के बाद दोनों डॉक्टर फरार हो गए थे। कोतवाल शिव शंकर सिंह ने बताया कि आज वरिष्ठ उप निरीक्षक अजय यादव कांस्टेबल सौरभ यादव, नदीम अहमद व संदीप यादव क्षेत्र गस्त पर थे। तभी दोनों आरोपी सेमरी मोड़ के पास दिखाई पड़े तो पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Also Read

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा 

6 Oct 2024 03:57 PM

लखनऊ यूपी में पूरी तैयारी : डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले- उपचुनाव में सभी सीटें जीतेगी भाजपा 

भारतीय जनता पार्टी ने यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कमर कस ली है। लोकसभा चुनाव में प्रदेश में करारी हार के बाद भाजपा सदस्यता अभियान के जरिए सूबे में अपनी जमीनी पकड़ को और मजबूत करने में लगी है। और पढ़ें