Kannauj News : शराब के नशे में धुत्त पुलिस सिपाही, लड़खड़ाते हुए पहुंचे थाने

शराब के नशे में धुत्त पुलिस सिपाही, लड़खड़ाते हुए पहुंचे थाने
UPT | नशे में धुत्त सिपाही

Jun 10, 2024 16:48

कन्नौज के वर्दी वाले साहब सड़क पर हंगामा करते हुए लड़खड़ाते-लड़खड़ाते थाने पहुंचे। आस-पास मौजुद लोगों ने वर्दी वाले साहब को खुब मजाक उड़ाया। ये सब देख कर साहब लोगों पर खुब भड़के। 

Jun 10, 2024 16:48

Kannauj News : आए दिन हम लोग अपने माहौले में और सड़क पर शराब पीकर लोगों को झगड़ा और मारपीट करते हुए देखते है। ऐसे में हम मामलें को सुलझाने के लिए पुलिस का साहार लेते है। अगर ऐसे में पुलिस वाले ही शराब के नशे में टून्न हो कर खुद ही थाने पहुंचे तो कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी कौन संभालेगा। इसी प्रकार कन्नौज के वर्दी वाले साहब सड़क पर हंगामा करते हुए लड़खड़ाते-लड़खड़ाते थाने पहुंचे। आस-पास मौजुद लोगों ने वर्दी वाले साहब को खुब मजाक उड़ाया। ये सब देख कर साहब लोगों पर खुब भड़के। 

यह है पूरा मामला
कन्नौज के गुरसहायगंज में जीटी रोड स्थित शराब की दुकान पर एक सिपाही ने काफी देर तक हंगामा किया। लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर मजे लेती रही। वर्दी वाले साहब फर्रुखाबाद के किसी थाने में सिपाही बताए जा रहे है।  वर्दीधारी साहब ने शराब के नशे में धुत होकर काफी देर तक सड़क पर हंगामा किया। यह साहब इतने नशे में थे कि दुकान के बाहर रखी चारपाई पर बार-बार गिरते रहे। नशे में धुत साहब ने मौके पर मौजूद भीड़ को कानून का ज्ञान देना शुरू कर दिया। साहब का यह ड्रामा आधे घंटे तक चलता रहा, जब तक लोगों की भीड़ तमाशबीन बनकर मजे लेती रही।

मामले की जांच शुरू
जब लोगों ने उनका ज्यादा मजाक उड़ाया तो वर्दीधारी साहब भड़क गए। हालांकि लोगों की भीड़ देखकर साहब का गुस्सा ठंडा पड़ गया। लेकिन सवाल यह है कि अगर कानून व्यवस्था को बनाए रखने वाले जिम्मेदार वर्दीधारी ही ऐसी ओछी हरकतों से अपनी छवि खराब करने लगे तो आम लोग क्या करेंगे, किसके पास अपनी शिकायत लेकर जाएंगे। फिलहाल घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू हो गई है और कांस्टेबल को उसके पद से हटा दिया गया है।

Also Read

नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

14 Jun 2024 10:53 PM

कानपुर नगर कानपुर से बड़ी खबर : नाले में मिला हेड कांस्टेबल का शव, बेदर्दी से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।जहां आज एक नाले में अधेड़ का शव मिलने से हड़कम्प मच गया।जिसके बाद लोगो की भीड़ जमा हो गई और लोगो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। और पढ़ें