advertisements
advertisements

शर्मनाक करतूत : सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर भीख मांगकर मां-बेटी पहुंचीं कन्नौज, रिपोर्ट दर्ज

सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, फिर भीख मांगकर मां-बेटी पहुंचीं कन्नौज, रिपोर्ट दर्ज
UPT | काल्पनिक तस्वीर

Jun 11, 2024 02:12

कन्नौज ने सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी के साथ कई दुष्कर्म किया। इसके बाद मां बेटी को बहला फुसलाकर गुजरात ले गया। वहां भी बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। मां ने जब विरोध किया, तो मां-बेटी को घर निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Jun 11, 2024 02:12

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। कन्नौज में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी पिता मामले को रफादफा करने के लिए मां-बेटी को बहला-फुसला कर गुजरात ले गया। गुजरात में भी उसने बेटी के साथ रेप किया। मां ने जब विरोध किया तो उसने दोनों को घर से निकाल दिया।

मां और बेटी ने दो वक्त की रोटी के लिए भीख मांगना शुरू कर दिया। मां-बेटी ने भीख मांगकर कुछ पैसे इकठ्ठे किए। इसके बाद कन्नौज पहुंचीं। मां-बेटी ने आरोपी ​के परिजनों को उसकी करतूत बताई। इसके बाद पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस ने मां-बेटी की शिकायत पर आरोपी पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इसके साथ ही नाबालिग पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। थाना प्रभारी किशनपाल सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। नाबालिग की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Also Read

प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर सरकार पर साधा निशाना

13 Jun 2024 06:26 PM

कानपुर नगर यूपी में सब इंस्पेक्टर के पद पर आउटसोर्सिंग के जरिए भर्ती पर विचार : प्रियंका गांधी ने एक्स पर पोस्ट कर सरकार पर साधा निशाना

यूपी में आउटसोर्सिंग के जरिए सब इंस्पेक्टर पदों की भर्ती पर विचार किया जा रहा है। इसके लिए पुलिस अधिकारियों को पत्र लिखकर उनकी राय मांगी गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर निशाना साधा है। और पढ़ें