रिश्तों का कत्ल : पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदा, जेठ पर हत्या का आरोप, छोटी बेटी ने खोला मौत का राज

पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर पति को चाकू से गोदा, जेठ पर हत्या का आरोप, छोटी बेटी ने खोला मौत का राज
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Jun 20, 2024 02:27

कन्नौज में मां-बेटी ने मिलकर पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मां-बेटी ने हत्या का आरोप जेठ पर लगा दिया। लेकिन पुलिस की पूछताछ में छोटी बेटी ने हत्या का राज खोल दिया।

Jun 20, 2024 02:27

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। कन्नौज में पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर पति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जेठ पर हत्या का आरोप लगाकर मां-बेटी ने जमकर हंगामा किया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस की पूछताछ में छोटी ने हत्या का राज उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने मां-बेटी को अरेस्ट कर लिया है।

तिर्वा कोतवाली के अहेर गांव निवासी वहीद अली (50) मजदूरी कर परिवार का पालन-पोषण करता है। वहीद के परिवार में पत्नी अतीजन, दो बेटी फरमीन जरीना है। वहीद शराब का लती है, और नशे की हालत में पत्नी और बेटियों के साथ मारपीट करता था। सोमवार की रात वहीद नशे में घर पहुंचा था। उसने पत्नी और बेटी के साथ मारपीट की थी। इसके बाद वहीद कमरे में सो गया था, और मां बेटी छत पर सोने चली गईं थीं।
 
छोटी बेटी ने खोला मौत का राज
मंगलवार सुबह वहीद का शव कमरे में खून से सना हुआ पड़ा हुआ था। मां-बेटी ने जेठ सद्दीक अली पर हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने छोटी बेटी जरीना से पूछताछ की तो उसने बताया कि पिता को मां और बहन ने मारा है। पुलिस ने जब मां-बेटी से सख्ती के साथ पूछताछ की तो, उन्होंने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।
 
आवेश में आकर की हत्या
मां-बेटी ने पुलिस को बताया कि वहीद शराब के नशे में आयदिन मारपीट करता था। सोमवार को भी उसने बेरहमी से पीटा था। इसी गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी थी। जेठ की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। मां-बेटी को अरेस्ट कर विधिक कार्रवाई की है। 

Also Read

नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

6 Oct 2024 05:30 PM

कानपुर नगर Kanpur News: नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

शहर की एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से उनके पास काम करने वाले कर्मचारियों ने षडयंत्र और धोखाधड़ी करके 1.5 करोड़ की ठगी कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और पढ़ें