कन्नौज रेप केस : दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, नीलू सिंह की भूमिका की होगी जांच

दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिन बढ़ी, नीलू सिंह की भूमिका की होगी जांच
UPT | नवाब सिंह

Aug 25, 2024 01:27

कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए बढ़ा दी है। नवाब सिंह को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। वहीं, बचाव पक्ष की तरफ से जमानत याचिका भी दाखिल नहीं की गई है।

Aug 25, 2024 01:27

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। कोर्ट ने दुष्कर्म के आरोपी नवाब सिंह की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है। इस मामले में अगली सुनावाई पांच सितंबर को होगी। वहीं, बचाव पक्ष की तरफ से अभी जमानत अर्जी दाखिल नहीं की गई है। माना जा रहा है कि बचाव पक्ष की तरफ से अगली तारीख को जमानत अर्जी दाखिल की जाएगी।

नवाब सिंह यादव पर नाबालिग ने डिग्री कॉलेज में रेप करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने नवाब सिंह को अरेस्ट कर 12 अगस्त को कोर्ट में पेश किया था। कोर्ट ने नवाब सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था। पुलिस ने कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल नहीं किया है। इस लिए नवाब सिंह को कोर्ट ने फिर से न्यायिक हिरासत में भेजा है।

पांच सितंबर को होगी सुनवाई
कोर्ट में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए नवाब सिंह को पेश किया गया। अभियोजन पक्ष के शासकीय अधिवक्ता ने बताया कि जब तक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल नहीं हो जाएगी। न्यायिक हिरासत बढ़ती रहेगी। न्यायलय ने अगली अगली तारीख पांच सितंबर की दी है।

नवाब के भाई की भूमिका की होगी जांच
नवाब सिंह के छोटे भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू सिंह की भूमिका जांच पुलिस करेगी। दुष्कर्म पीड़िता की बुआ ने गिरफ्तरी के बाद पुलिस को बताया था कि नीलू सिंह ने उसे 10 लाख रुपए का लालच दिया था। जिसमें कहा गया था कि भतीजी को मना कर दे कि वह मेडिकल ना कराए। इस दौरान उसने कई नाम भी बताए थे। 

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें