घर में बड़ा धमाका : अचार बनाने के लिए रखे सिरके में हुआ विस्फोट, उड़े दरवाजे और खिड़कियां

अचार बनाने के लिए रखे सिरके में हुआ विस्फोट, उड़े दरवाजे और खिड़कियां
UPT | कन्नौज में घर में बड़ा धमाका

Apr 10, 2024 17:32

कन्नौज में अचार बनाने के लिए रखे सिरके में जोरदार धमाका हो गया, धमाका होते ही पूरे मौहले में सनसनी फैल गई। घर के दरवाजे, खिड़की और दीवार सब उखड़ गए ...

Apr 10, 2024 17:32

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज में अचार बनाने के लिए रखे सिरके में जोरदार धमाका हो गया। धमाके के कारण घर की दीवार, खिड़कियां और दरवाजे तक उखड़ गए। पूरा इलाका दहल गया और आस-पास के लोगों में दहशत छा गई। विस्फोट के कारण पूरा घर तहस-नहस हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। मौके से कुछ सेंपल इकट्टठे किए गए हैं। विस्फोट के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

धमाके से तहस-नहस हुआ घर
मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार को कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के बगिया फजल इमाम मोहल्ले में रहने वाले मनोज कुमार के मकान में धमाका हो गया। धमाका होते ही पूरे मौहले में सनसनी फैल गई। घर के दरवाजे, खिड़की और दीवार सब उखड़ गए। बताया जा रहा है कि अचार के लिए 5 किलो सिरका लाए थे। सिरके को घर के अंदर दबा रखा था, वहीं पर धमाका हुआ है। पुलिस ने बताया कि जांच में पटाखे भी रखे मिले तो कारण वह भी हो सकता है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी और फोरेंसिक टीम पहुंची। एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी। सैंपल इकट्टठा किया गया है। जिस पॉइंट पर धमाका हुआ है वहां सिरका रखा हुआ था।

Also Read

नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

6 Oct 2024 05:30 PM

कानपुर नगर Kanpur News: नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

शहर की एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से उनके पास काम करने वाले कर्मचारियों ने षडयंत्र और धोखाधड़ी करके 1.5 करोड़ की ठगी कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और पढ़ें