कन्नौज रेप केस : नवाब सिंह से थे बुआ के अवैध संबंध, भतीजी से दुष्कर्म की कीमत लगाई 10 लाख रुपये, पांच साल से संपर्क में थी

नवाब सिंह से थे बुआ के अवैध संबंध, भतीजी से दुष्कर्म की कीमत लगाई 10 लाख रुपये, पांच साल से संपर्क में थी
UPT | आरोपी महिला

Aug 22, 2024 17:46

कन्नौज रेप कांड में बुआ के पकड़े जाने के बाद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। बुआ ने भतीजी के साथ हुए दुष्कर्म की कीमत 10 लाख रुपए लगाई थी। पुलिस की पूछताछ में उसने कई राज उगले हैं। बुआ का कहना है कि नवाब सिंह ने फोन करके बुलाया था। सीडीआर डिटेल से खुलासा हुआ था कि बीते 11 अगस्त की दोपहर से ही बुआ नवाब सिंह के संपर्क में थी।

Aug 22, 2024 17:46

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से पूर्व ब्लॉक प्रमुख नवाब सिंह पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। दुष्कर्म पीड़िता की बुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में महिला ने कई चौंकाने वाले राज उगले हैं। महिला नवाब सिंह को पांच से साल से जानती थी। उसके नवाब सिंह से अवैध संबंध थे। बुआ ने भतीजी की असमत की कीमत 10 लाख रुपए लगाई थी। खुद को फंसता देखकर बुआ गिरफ्तारी के डर से फरार हो गई थी।

पीड़िता की बुआ ने बताया कि नवाब सिंह ने भतीजी के साथ गलत काम किया था। घटना के दूसरे दिन नवाब सिंह के भाईयों और रिश्तेदारों ने 10 लाख का लालच दिया था। जिसकी वजह से नवाब सिंह को बचाने की कोशिश करने लगी। बुआ के बयान के बाद नवाब के भाई की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

देर रात भतीजी को लेकर पहुंची थी बुआ
पुलिस ने बुधवार को महिला का मेडिकल कराया। इसके बाद पॉक्सो एक्ट कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस की पूछताछ में पीड़िता की बुआ ने बताया कि बीते 11 अगस्त की रात 10 बजे लखनऊ से कन्नौज पहुंची थी। नवाब सिंह ने फोन कर के बुआ को बुलाया था। इसके बाद महिला भतीजी को लेकर नवाब सिंह के चंदन डिग्री कॉलेज लेकर पहुंची थी।

अंडर वियर पहन कर लेटी थी महिला
बुआ टायलेट जाने के बहाने भतीजी को नवाब सिंह के पास छोड़ गई थी। आरोप है कि नवाब सिंह ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद पीड़िता ने 112 डॉयल पर कॉल कर घटना की सूचना दी थी। पुलिस जब महाविद्यालय पहुंची, तो नवाब सिंह बेड पर अंडर वियर पहने लेटा था। वहीं, दुष्कर्म पीड़िता की बुआ कुर्सी पर बैठी हुई थी। पुलिस ने नवाब सिंह को अरेस्ट कर लिया था।  

नवाब सिंह से थे नजदीकी संबंध
महिला ने पुलिस को बताया कि वह नवाब सिंह को पांच साल से जानती थी। दोनों के बीच नजीदीकी संबंध थे। उसने बताया कि पुलिस ने 12 अगस्त को भतीजी को मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल भेजा था। नवाब के भाई पूर्व ब्लॉक प्रमुख नीलू सिंह यादव उसे मिला। उसने लालच देकर कहा कि पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने से मना कर दे। अपना बयान बदलाकर मामला निपटा दे। पीड़िता के माता—पिता को भी पैसा पहुंचा दिया जाएगा।

लाखों रुपये वसूले
दुष्कर्म पीड़िता की बुआ ने नकद रुपए लेने के साथ ही एमपी के रीवा के एक व्यक्ति के खाते में लाखों रुपये डलवाए थे। सीओ कमलेश कुमार के मुताबिक जिन्होंने छिपाने और समझौता कराने का प्रयास किया है। उन सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उनका इशारा नवाब सिंह के भाई की तरफ था।

Also Read

बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

17 Sep 2024 12:08 AM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News : बारावफात जुलूस के बाद दो समुदायों में पथराव, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे, DM और SP मौके पर पहुंचे

बारावफात जुलूस निकलने के बाद ब्लॉक मार्ग के पास दो समुदाय के लोगों में हूटिंग को लेकर पथराव हो गया। इस दौरान... और पढ़ें