advertisements
advertisements

Kannauj News: पत्नी की हत्या कर शव ​दो दिनों तक घर में छिपाया, बदबू आने पर तालाब में फेंका, दो महीने पहले हुई थी शादी

पत्नी की हत्या कर शव ​दो दिनों तक घर में छिपाया, बदबू आने पर तालाब में फेंका, दो महीने पहले हुई थी शादी
UPT | काल्पनिक तस्वीर

May 16, 2024 09:45

कन्नौज में एक सिर फिरे पति ने पत्नी की पीट—पीट कर हत्या कर दी। उसे शक था कि उसके पत्नी के किसी से अवैध संबंध हैं। एक अनजान कॉल नवविवाहिता की मौत का करण बन गया। हत्यारे पति ने पत्नी के शव को पहले घर में छिपाया। इसके बाद बदबू आने पर उसे तालाब में फेंक दिया। 

May 16, 2024 09:45

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक खौफनाक घटना सामने आई है। एक युवक ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी को पीट—पीट कर मार डाला। हत्या के बाद दो दिनों तक शव को घर में छिपा कर रखा। बदबू आने पर देररात तालाब में फेंक दिया। जबकि युवक की दो महीने पहले शादी हुई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बरामद कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा है।

कन्नौज् के कौलेपुरवा गांव निवासी शीलू की शादी बीते 7 मार्च 2024 को बिहार के पूर्णिया जिले के कमलबाग गांव निवासी ​रिक्की से हुई थी। जानकारी के मुताबिक बीते 13 मई की सुबह रिक्की के मोबाइल पर अनजान नंबर से कॉल आई थी। जिसकी वजह से ​शीलू को पत्नी रिक्की से किसी युवक के अवैध संबंध होने का शक हुआ।

घर में छिपाया शव
इस बात को पति—पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया। इसके बाद शीलू ने पीट—पीट कर पत्नी की हत्या कर दी। किसी को शक ना हो इस लिए उसने शव को बक्से के पीछे छिपा दिया। इसी बीच 14 मई की शाम शव से बदबू आने लगी। शीलू रात लगभग एक बजे घर से 100 मीटर की दूरी पर तालाब में शव फेंक दिया।

तालाब से शव बरामद
शव पर जलकुंभी डालते हुए कुछ ग्रामीणों ने देख लिया, तो इसकी सूचना पुलिस को देदी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया। शव पर एक भी कपड़ा नहीं था। पुलिस ने घटना की सूचना मृतका के भाई को दी। थाना प्रभारी किशन पाल के मुताबिक भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।
 

Also Read

साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

24 May 2024 09:52 PM

कानपुर नगर Kanpur News :  साइबर पुलिस टीम को मिली सफलता, नौकरी दिलाने के नाम पर ठगने वाले दो दबोचे

कानपुर की कमिश्नरेट पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साइबर फ्राड करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों के पास से टीम ने साढ़े सात लाख रुपये... और पढ़ें