Kannauj News : कन्नौज में पुलिसकर्मियों ने सेल्समैन के बेटे की की पिटाई, तीनों निलंबित

कन्नौज में पुलिसकर्मियों ने सेल्समैन के बेटे की की पिटाई, तीनों निलंबित
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Sep 29, 2024 13:06

कन्नौज के मॉडल शॉप में रात दस बजे के बाद सेल्समैन पुलिस कर्मियों को शराब देने से मना कर दिया। इससे नाराज पुलिस कर्मियों ने सेल्समैन की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित की तहरीर पर एसपी ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Sep 29, 2024 13:06

Kannauj News : यूपी के कन्नौज में एक मॉडल शॉप में पुलिस का उपद्रव देखने को मिला है। रात दस बजे के बाद दुकान खोलकर पुलिस कर्मियों को शराब ना देना सेल्समैन के बेटे को भारी पड़ गया। पुलिस कर्मियों को शराब देने से मना करने पर उसकी पिटाई कर दी। इस घटना से आहत सेल्समैन के बेटे ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। एसपी अमित कुमार आनंद ने शनिवार रात तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया।

सौरिख थाना क्षेत्र के टडारायपुर गांव निवासी सौरभ पाल ने एसपी को प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसने बताया कि पिता रामविलास एक मॉडल शॉप में सेल्समैन हैं। शुक्रवार को पिता की तबीयत खराब होने के कारण मैं दुकान में बैठा था। रात दस बजे दुकान बंद करके खाना खाने जा रहा था। इसी दौरान तिर्वा कोतवाली के तीन सिपाही आए और शराब मांगने लगे। उन्हें दुकान खोलकर शराब देदी, इसके बाद शॉप बंदकर के जाने लगा। पुलिसकर्मी दोबारा फिर शराब मांगने लगे, तो मैंने मना कर दिया।

तीनों सिपाही निलंबित 
इसपर तीनों पुलिस कर्मी अभद्रता-गाली गलौच और मारपीट करने लगे। सिपाहियों ने कहा कि रात में शराब की बिक्री आबकारी के हिसाब से नहीं होगी। इसके बाद तीनों सिपाही चले गए, मारपीट से शरीर पर गंभीर चोटे आई हैं। पीड़ित ने पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। वहीं,सेल्समैन के साथ मारपीट के मामले में एसपी ने तीनों पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया है।



एएसपी की जांच में पाए गए दोषी 
शुक्रवार रात कोतवाली में तैनात गजेंद्र सिंह, भूपेंद्र, अनुज ने शराब नहीं देने पर सेल्समैन की पिटाई की थी। एसपी ने एएसपी को मामले की जांच सौंपी थी। एएसपी की जांच के आधार पर तीनों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस कर्मियों की इस हरकत को लेकर पूरी मार्केट में भारी नाराजगी है। पीड़ित ने पुलिस अधिकारी के पास अपने बयान दर्ज करा दिए हैं।

Also Read

कानपुर में नीट कोचिंग शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

29 Sep 2024 12:38 PM

कानपुर नगर Kanpur News : कानपुर में नीट कोचिंग शिक्षक पर छात्रा से छेड़खानी का आरोप, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

कानपुर में एक सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें नीट की कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक ने अपनी क्लास की छात्रा से छेड़खानी की है। हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि उत्तर प्रदेश टाइम्स नही करता है।वही वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। और पढ़ें