लखनऊ एक्सप्रेसवे पर हादसा : दो कारोबारियों की मौत, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो और लोगों की हालत गंभीर

दो कारोबारियों की मौत, तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, दो और लोगों की हालत गंभीर
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 08, 2024 15:44

लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें दो बर्तन कारोबारियों की मौत हो गई। वहीं, इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। 

Jul 08, 2024 15:44

Kannauj News: यूपी के कन्नौज से एक दर्दनाक घटना प्रकाश में आई है। सिवान केदो बर्तन कारोबारियों की कन्नौज में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं, इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। दरअसल सिवान के बड़े बर्तन कारोबारी परिवार के साथ इनोवा कार से लखनऊ स्थित एक डॉक्टर को दिखाने के लिए आए थे। डॉक्टर को दिखाने के बाद कारोबारी कार से वापस लौट रहे थे।

इसी दौरान लखनऊ एक्सप्रेसवे हाइवे पर चालक को अचानक नींद आने से इनोवा कार डिवाईडर से टकराकर पलट गई। कार सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस दर्दनाक हादसे में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घायलों का इलाज लखनऊ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

पुलिस की जांच में मृतकों की पहचान शिवजी प्रसाद और सोनू प्रसाद के रूप में हुई है। वहीं, घायलों की शिनाख्त ऊषा देवी और जितेंद्र के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इसके साथ ही पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। हादसे की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।
 

Also Read

बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

6 Oct 2024 12:09 PM

कानपुर नगर Kanpur News: बुजुर्ग से जवान बनाने के नाम पर करोड़ो की ठगी करने वाली कंपनी हुई सील,जांच के लिए गठित हुई एसआईटी टीम

कानपुर के किदवई नगर थाना क्षेत्र में इजराइल की ऑक्सीजन थेरेपी मशीन के जरिए बुजुर्गों को 25 साल जैसा जवान बनाने का झांसा देकर करोड़ों की ठगी के मामले में किदवईनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।किदवईनगर पुलिस ने ऑक्सीजन थेरेपी देने वाली संस्थान को सील कर दिया है। और पढ़ें