तालिबानी सजा : मोबाइल चोरी के शक में युवक को बिजली पोल से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

मोबाइल चोरी के शक में युवक को बिजली पोल से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच
UPT | बिजली के पोल से बंधा युवक

Sep 23, 2024 12:22

कन्नौज में एक युवक पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसे बिजली के पोल से बांध दिया गया। इसके बाद उसके साथ गाली गलौच और बदसलूकी की गई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Sep 23, 2024 12:22

Kannauj News : यूपी के कन्नौज से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मोबाइल चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने युवक को बिजली के खंभे से बांध दिया। इसके बाद उसकी पिटाई भी गई, युवक से मोबाइल की तलाश भी कराई गई। इसके बाद उसके वीडियो बनाकर छोड़ दिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए, बिजली के पोल से बांधने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के हाजीगंज रौजा निवासी एक युवक का बीते रविवार को घर से मोबाइल चोरी हो गया था। युवक ने मोबाइल की तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद मोहल्ले के एक युवक को मोबाइल चोरी के शक में पकड़ लिया। देखते ही देखते स्थानीय लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। मोबाइल चोरी के आरोप में युवक को बिजली पोल में रस्सी से बांध दिया। 



एसपी ने दिए जांचकर कार्रवाई के आदेश 
युवक काफी देर तक बिजली के खंभे से बांधकर रखा गया। उससे मोबाइल की तलाश कराई गई, उसके साथ मारपीट और गाली गलौच की गई। इसके बाद भी मोबाइल नहीं मिला तो उसे छोड़ दिया गया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वहीं इस मामले को कन्नौज एसपी ने संज्ञान में लिया है। उन्होंने कहा कि यदि मोबाइल चोरी हुआ था, तो इसकी शिकायत पुलिस से करनी चाहिए थी। उन्होंने ने जांचकर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

वायरल वीडियो के आधार पर जांच शुरू 
सदर कोतवाली प्रभारी कपिल दुबे का कहना है कि घटना तहरीर नहीं मिली है। वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद युवक के साथ इस तरह की हरकत करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

कानपुर में प्रमुख मंदिरों के महंतों ने प्रसाद जांच की मांग उठाई, प्रशासन कराए मंदिर परिसर में बिकने वाले प्रसाद की जांच

23 Sep 2024 01:57 PM

कानपुर नगर तिरुपति बालाजी प्रसाद प्रकरण: कानपुर में प्रमुख मंदिरों के महंतों ने प्रसाद जांच की मांग उठाई, प्रशासन कराए मंदिर परिसर में बिकने वाले प्रसाद की जांच

तिरुपति बालाजी मंदिर प्रसाद मामले में जमकर राजनीति हो रही है। मामला हिन्दुओं से जुड़ी आस्था का है, इस लिए सभी राजनीतिक पार्टियां इसमें राजनीति कर रही हैं। वहीं कानपुर में भी सुप्रसिद्ध मंदिरों के महंतों ने प्रशासन से मंदिर के बाहर बिकने वाले प्रसाद की जांच कराने की मांग की है। और पढ़ें