Kanpur News: इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को दिया तलाक, तीन महीने पहले हुआ था निकाह, पीड़िता ने सीएम योगी से लगाई न्याय गुहार

इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को दिया तलाक, तीन महीने पहले हुआ था निकाह, पीड़िता ने सीएम योगी से लगाई न्याय गुहार
UPT | पीड़िता

May 02, 2024 15:52

कानपुर में इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को तलाक ​दे दिया। जबकि दोनों की शादी तीन महीने पहले हुई थी। तलाक देने के बाद पत्नी को चलती ट्रेन में छोड़कर चला गया। पीड़िता की शिकायत पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

May 02, 2024 15:52

Kanpur News: यूपी के कानपुर देहात से हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर पति ने चलती ट्रेन में पत्नी को तलाक दे दिया। तीन तलाक बोलने के बाद पत्नी को ट्रेन में छोड़कर चला गया। साढ़े तीन पहले दोनों की शादी हुई थी। पीड़िता ने भोगनीपुर थाने में पति समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इसके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मदद की गुहार लगाई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

राजस्थान के मकबूल मंजिल कोटा निवासी अफसाना खान की शादी कानपुर देहात के पुखरायां निवासी अरशद के साथ 12 जनवरी 2024 को हुई थी। अरशद एक मल्टीनेशनल कंपनी में नेटवर्क इंजीनियर है। पत्नी अफसाना के साथ भोपाल में रहता है। अफसाना पति के साथ कुछ दिन पहले ससुराल आई थी। ससुराल में दोनों के बीच विवाद हो गया।

परिवारीजनों के सामने हाथ उठाया
पीड़िता का आरोप है कि विवाद के बाद अरशद ने अपने पिता, मामा और परिवारीजनों के सामने मुझे पीटा। सभी के सामने गाली—गलौच कर मुझे बेईज्जत किया। इसके बाद अरशद ने भोपाल जाने की बात कह कर जनरल ट्रेन का टिकट करा दिया। हम दोनों पुखराया से ट्रेन पकड़कर भोपाल जा रहे थे।

तलाक देने के बाद ट्रेन में छोड़कर चला गया
अफसाना ने बताया कि कुछ दूर ट्रेन चलने के बाद मैं टॉयलेट जाने लगी। इस दौरान अरशद भी बैग उठाकर चलने लगा। जब मैंने उठकर जाने की वजह पूछी, तो उसने मेरे साथ गाली—गलौच करते हुए तीन तलाक दे दिया। कहने लगा कि अब मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है। ट्रेन में ही छोड़कर चले गए। पीड़िता ने बताया कि अरशद पहले से भी शादीशुदा था।

चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज
सीओ प्रिया सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति अरशद, मामा अकील, ससुर नफीसुल हसन, सास कामिनी परवीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस प्रकरण की जांच की जा रही है।

Also Read

7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

5 Jul 2024 10:48 PM

कानपुर नगर कानपुर पुलिस कमिश्नर की कार्रवाई : 7 पुलिस कर्मियों को किया निलंबित, जानिए क्या है कारण...

कानपुर पुलिस कमिश्नर लगातार एक्शन मोड पर नजर आ रहे है। सबसे बड़ी बात यह है पुलिस कमिश्नर अपने ही विभाग में तैनात दागी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करते हुए... और पढ़ें