advertisements
advertisements

Kanpur News : मशहूर नौटंकी कलाकार रंपत हरामी का निधन, किडनी रोग से थे पीड़ित

मशहूर नौटंकी कलाकार रंपत हरामी का निधन, किडनी रोग से थे पीड़ित
UPT | मशहूर नौटंकी कलाकार रंपत हरामी का निधन

May 06, 2024 19:52

नौटंकी की दुनिया मे मशहूर रहे 62 वर्षीय रंपत हरामी का आज सोमवार को लंबी बीमारी के चलते कानपुर के हैलट अस्पताल में निधन हो गया।मिली जानकारी के अनुसार रंपत हरामी किडनी रोग से पीड़ित थे और वह डायलिसिस पर थे।

May 06, 2024 19:52

Kanpur News (जितेंद्र वर्मा) : नौटंकी की दुनिया मे मशहूर रहे 62 वर्षीय रंपत हरामी का आज सोमवार को लंबी बीमारी के चलते कानपुर के हैलट अस्पताल में निधन हो गया।

किडनी रोग से पीड़ित थे रंपत हरामी
 जानकारी के अनुसार, रंपत हरामी किडनी रोग से पीड़ित थे और वह डायलिसिस पर थे। 3 मई गुरुवार को सुबह वह कानपुर स्थित बाबूपुरवा के बगाही के मकान में टहल रहे थे तभी अचानक लड़खड़ाकर गिर गए थे। गुरुवार शाम को उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने के चलते परिजनों ने हैलट अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद आज उनका इलाज के दौरान निधन हो गया।

नौटंकी का जबरदस्त क्रेज
बीते दशकों में नौटंकी का जबरदस्त क्रेज रहा। इस दौरान नौटंकी कलाकारों में सबसे ऊपर नाम रंपत हरामी का ही लिया जाता रहा है।अपनी शानदारी अदाकारी के चलते देश और प्रदेश के बड़े नौटंकी कलाकारों में लोग रंपत हरामी कप जानते थे।

Also Read

कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

19 May 2024 07:10 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News : कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में छत गिराते वक्त एक मजदूर की मलबे में दबकर मौत हो गई। मजदूर अपने परिवार का अकेले कमाने वाला था। उसके मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। और पढ़ें