Brutal Murder: मोबाइल शॉप मालिक की धारदार हथियार से हत्या, बदमाशों ने इकलौते बेटे की लाश बंबा में फेंकी

मोबाइल शॉप मालिक की धारदार हथियार से हत्या, बदमाशों ने इकलौते बेटे की लाश बंबा में फेंकी
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Aug 18, 2024 14:44

कानपुर देहात में मोबाइल शॉप संचालक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को बंबा में फेंक दिया गया। परिजनों ने लूटपाट के बाद हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Aug 18, 2024 14:44

Kanpur Dehat News: यूपी के कानपुर देहात से दर्दनाक घटना सामने आई है। बीते शनिवार रात मोबाइल की दुकान बंद कर के घर जा रहा था। इसी दौरान उसकी रास्ते में धारदार हथियार से हत्या कर शव बंबा में फेंक दिया गया। रविवार सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई, तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने लूट के बाद हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस और फोरेंसिंक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सिकंदरा थाना क्षेत्र के अल्हनीपुर गांव निवासी पंकज कटियार (25) की कस्बे में मोबाइल की दुकान है। इसके साथ ही वह जनसेवा केंद्र भी चलाता है। शनिवार रात दुकान बंद करने के बाद पंकज खाद की बोरी लेकर घर जा रहा था। रास्ते में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। इसके बाद उसके शव को नसीरपुर के पास रजबहे में फेंक दिया गया।

इकलौते बेटे की हत्या से मां की हालत बिगड़ी
पंकज की मौत से पत्नी दिव्या बदहवास हो गई। वहीं, इकलौते बेटे की हत्या की खबर सुनकर मां छुन्नीदेवी और बहन रीता की हालत बिगड़ गई। घटना की सूचना सीओ और सिंकंदरा थाने की पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

सिंकदरा थाना प्रभारी महेश कुमार के मुताबिक मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की है। परिजनों ने लूट के बाद हत्या का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है।
 

Also Read

इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

19 Sep 2024 04:30 PM

कानपुर नगर पूर्व विधायक: इरफान सोलंकी की बढ़ी मुश्किलें, सरकार ने जाजमऊ आगजनी मामले में सजा बढ़वाने की अपील दायर

कानपुर के जाजमऊ आगजनी मामले में सरकार ने इरफान उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ सजा बढ़वाने की अपील दायर की है। इसके साथ ही विशेष अदालत द्वारा षड़यंत्र से बरी किए जाने को लेकर चुनौती दी है। कोर्ट इसी मामले में 24 सितंबर को सुनवाई करेगी। और पढ़ें