advertisements
advertisements

Kanpur News : मजदूरी के पैसे मांगना गुनाह हो गया, दबंग ने महिला का हाथ थ्रेसर में डाला...  

मजदूरी के पैसे मांगना गुनाह हो गया, दबंग ने महिला का हाथ थ्रेसर में डाला...  
UPT | घटना के बाबत जानकारी देते एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी।

May 06, 2024 11:11

कानपुर के थाना चौबेपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला को मजदूरी के पैसे मांगना भारी पड़ गया। मजदूरी मांगने पर दबंग खेत मालिक ने महिला का हाथ थ्रेसर मशीन में डाल दिया। इससे उसका हाथ बुरी तरह...

May 06, 2024 11:11

Kanpur News : कानपुर के थाना चौबेपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला को मजदूरी के पैसे मांगना भारी पड़ गया। मजदूरी मांगने पर दबंग खेत मालिक ने महिला का हाथ थ्रेसर मशीन में डाल दिया। इससे उसका हाथ बुरी तरह कट गया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है। पीड़िता के घर वालों ने खेत मालिक के खिलाफ चौबेपुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये है पूरा मामला
बता दें कि चौबेपुर की जोरावरपुरा गांव की रहने वाली सीमा नागर ने बताया कि गांव का एक दबंग घर पर आया और खेत में काम करने को कहने लगा। सीमा ने जाने से मना कर दिया। दबंग धमकाते हुए सीमा को जबरन ले गया। आरोप है कि काम खत्म होने के बाद सीमा ने मजदूरी मांगी तो दबंग ने उसका हाथ थ्रेसर मशीन में डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। कई जगह से हाथ कट गया। घायल को पनकी के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। पीड़िता की सास ने खेत मालिक के खिलाफ चौबेपुर थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

मामले की जांच कर रही पुलिस
इस मामले पर एसीपी बिल्हौर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया कि शुक्रवार को गांव के वीरपाल सिंह के खेत में थ्रेसर से मड़ाई करते समय सीमा नागर नाम की युवती का हाथ थ्रेसर में आ जाने से उसको गंभीर चोट आई है। उसका इलाज पनकी के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि वीरपाल सिंह ने पीड़िता को धक्का दे दिया, जिससे थ्रेसर से उसका हाथ कट गया। पीड़िता के परिजन द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

19 May 2024 07:10 PM

कानपुर देहात Kanpur Dehat News : कच्ची छत गिराते वक्त मजदूर मलबे में दबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

कानपुर देहात में छत गिराते वक्त एक मजदूर की मलबे में दबकर मौत हो गई। मजदूर अपने परिवार का अकेले कमाने वाला था। उसके मौत से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। और पढ़ें