Farrukhabad News : अपहरण के मामले में हिरासत में लिया युवक पुलिस को चकमा देकर फरार, FIR में गलती से दर्ज हुई हिरासत की बात

अपहरण के मामले में हिरासत में लिया युवक पुलिस को चकमा देकर फरार, FIR में गलती से दर्ज हुई हिरासत की बात
UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 18, 2024 12:22

फर्रुखाबाद में अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश करती रही, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

Oct 18, 2024 12:22

Short Highlights
  • अपहरण का आरोपी पुलिस को चकमा देकर हिरासत से फरार।
  • पुलिस ने बताया FIR में हिरासत की बात मानवीय भूल।
  • युवती को बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया।
Farrukhabad News : यूपी के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। फर्रुखाबाद की फतेहगढ़ कोतवाली में एक युवक अपहरण के मुकदमे में हिरासत में बैठा था। आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस की टीमें उसकी तलाश करती रहीं। आरोपी जब पकड़ में नहीं आया, तो अचानक पुलिस के सुर बदल गए। पुलिस कहने लगी कि एफआईआर कॉपी में हिरासत की बात का लिखा होना मानवीय भूल है। गलती से एफआईआर में हिरासत की बात लिख गई होगी।

फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी ग्रामीण की बालिग बेटी बीते 30 सितंबर को बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी। इसके बाद ग्रामीण की बेटी वापस नहीं लौटी। पिता ने बीते 2 अक्टूबर को बेटी के लापता होने पर फतेहगढ़ कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती ने 14 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर बताया कि उसने गांव के आकाश शर्मा से हाईकोर्ट में शादी कर ली है। उसके परिवार के लोगों से उसको और आकाश की जान को खतरा है। मुख्य मंत्री परिजनों से दोनों की रक्षा करें।

पुलिस के बदले सुर 
पुलिस ने 16 अक्टूबर को पिता की तहरीर पर गुमशुदगी को अपहरण के मुकदमे में तरमीम कर दिया। इसके साथ ही युवती को ढूंढ़ लेने और आकाश शर्मा को हिरासत में होने की बात एफआईआर में दर्ज कर ली। बुधवार रात आकाश हिरासत में बैठा था। आकाश पेशाब करने गया और पुलिस को चकमा देकर भाग गया। मुकदमे की विवेचना सेंट्रल जेल चौकी इंचार्ज प्रशांत कुमार कर रहे हैं। पुलिस की टीमें रातभर आकाश की तलाश करती रहीं, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चला। ऐसे में पुलिस के सुर बदल गए।



कोतवाली से भागने की बात सामने आई है 
पुलिस ने युवती के बयान कोर्ट में दर्ज कराए, इसके बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। वहीं, फतेहगढ़ कोतवाल हरिगोविन्द का दावा है कि युवती को ढूंढ़ लिया गया है। युवक को कोतवाली नहीं लाया गया है, और नहीं कोतवाली से कोई फरार हुआ है। गुमशुदगी से तरमीम किए गए मुकदमे में आकाश के हिरासत में होने की बात लिख गई है। सीओ सीटी ऐश्वर्य उपाध्याय ने बताया कि युवती को तलाश कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। कोतवाली से युवक के फरार होने की बात सामने नहीं आई है।

Also Read

पैरामेडिकल छात्रा को गंभीर हालत में उसका दोस्त अस्पताल में भर्ती कराकर हुआ फरार, छात्रा की हुई मौत

18 Oct 2024 01:05 PM

कानपुर नगर Kanpur News: पैरामेडिकल छात्रा को गंभीर हालत में उसका दोस्त अस्पताल में भर्ती कराकर हुआ फरार, छात्रा की हुई मौत

कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी स्मारक मेडिकल कॉलेज की छात्रा की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया।साथ ही मामले की जांच में जुटी हुई है। और पढ़ें