Kanpur News: नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, महिला के परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप

नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, महिला के परिजनों ने ससुरालीजनों पर लगाया हत्या का आरोप
UPT | मृतिका की फ़ाइल फ़ोटो

Oct 15, 2024 15:42

कानपुर के किदवईनगर थाना क्षेत्र में आज एक नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।महिला की मौत की सूचना पा कर महिला के परिजनों के होश उड़ गए।जिसके बाद परिजनों ने ससुराल पहुचकर जमकर हंगामा किया।साथ ही महिला के परिजनों ने ससुरालीजनों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगया है।

Oct 15, 2024 15:42


Kanpur News: कानपुर के किदवईनगर थाना क्षेत्र में आज एक नवविवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।महिला की मौत की सूचना पा कर महिला के परिजनों के होश उड़ गए।जिसके बाद परिजनों ने ससुराल पहुचकर जमकर हंगामा किया।साथ ही महिला के परिजनों ने ससुरालीजनों पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगया है।इधर परिजनों के पहुचते ही ससुराल वाले मौके से फरार हो गए।वही सूचना पर  पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाकर जरूरी साक्ष्य इकट्ठे किये और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
बता दें कि उन्नाव डोण्डियाखेड़ा के रहने वाले भरत लाल पांडेय ने अपनी 27 वर्षीय बेटी लिटिल की पिछले साल जून में साकेत नगर के रहने वाले उदय मिश्रा से की थी।शादी में बेटी को सारा दहेज का समान और कैश मिलाकर लगभग 35 लाख की शादी की थी।पिता भरत ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही ससुसराल वाले बेटी को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे साथ ही आये दिन मारपीट किया करते थे। कल भी बेटी के साथ मारपीट की गई थी और उसे प्रताड़ित किया गया था आज सुबह उनके पास ससुराल से फोन आया और बेटी की हालत खराब होने की बात कही जब वह घर पहुंचे तो बेटी तड़प रही थी। जब उन्होंने अस्पताल ले जाने की बात कही तो मृतिका के पिता से सास पुष्पा मिश्रा और पति उदय मिश्रा धमकी देने लगे थोड़ी देर बाद बेटी की मौत हो गई। बेटी की मौत के बाद से ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया।वही पिता भरत ने डायल 112 कर पुलिस को सूचना दी ।पुलिस के आने के पहले ही मौके से पति समेत ससुराल के लोग फरार हो गए।इधर मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच कर रही है और परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर कार्रवाई करने की मांग की है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही इस पूरे मामले पर किदवईनगर थाना प्रभारी बहादुर सिंह ने बताया कि नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में आज मौत हुई है।जिसके बाद सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुँचकर जांच पड़ताल कर जरूरी साक्ष्य एकत्र किए है।साथ ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विधिक कार्यवाही की जायेगी।

Also Read

जुलूस ए गौसिया के दौरान दो पक्षो में हुई मारपीट; वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल,पुलिस ने दोनों गुटों को कराया अलग

15 Oct 2024 05:18 PM

कानपुर नगर Kanpur News: जुलूस ए गौसिया के दौरान दो पक्षो में हुई मारपीट; वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल,पुलिस ने दोनों गुटों को कराया अलग

कानपुर में जुलूस ए गौसिया के दौरान आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। हालांकि जुलूस के दौरान हुई मारपीट में दोनों गुट एक ही समुदाय के बताए जा रहे है।वही जुलूस के दौरान वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।हालांकि मौके पर मौजूद... और पढ़ें