Kanpur News: गैर समुदाय के शक में डांडिया कार्यक्रम में घुसे दो लोगो को पब्लिक ने पीटा,वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल

गैर समुदाय के शक में डांडिया कार्यक्रम में घुसे दो लोगो को पब्लिक ने पीटा,वीडियो सोसल मीडिया पर हुआ वायरल
UPT | डांडिया महोत्सव में हुई मारपीट

Oct 05, 2024 17:58

कानपुर में मोतीझील स्थित लाजपत भवन में डांडिया के आयोजन के दौरान जमकर मारपीट हो गई।मारपीट के दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।सूत्रों की माने तो डांडिया कार्यक्रम के दौरान गैर समुदाय के लोग अंदर घुस आए।फिलहाल पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुई है।

Oct 05, 2024 17:58

Kanpur News:कानपुर में मोतीझील स्थित लाजपत भवन में डांडिया के आयोजन के दौरान जमकर मारपीट हो गई।मारपीट के दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोसल मीडिया पर वायरल कर दिया।सूत्रों की माने तो डांडिया कार्यक्रम के दौरान गैर समुदाय के लोग अंदर घुस आए। जानकारी पाकर हिंदूवादी संगठन के लोग मौके पर पहुंचे और दो लोगों को पकड़ लिया। इसके बाद उनकी जमकर पिटाई की। पहचान छिपाकर अंदर घुसने की बात सामने आई है।

डांडिया कार्यक्रम के दौरान गैर समुदाय के लोगो ने किया प्रवेश
बता दें कि थाना स्वरूप नगर क्षेत्र के अंतर्गत डांडिया कार्यक्रम कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इसमें आधार कार्ड और पास देखकर एंट्री की जा रही थी।रात में इस दौरान अचानक एक साथ ज्यादा लोग पहुंच गए।फिर नाम पूछ पूछ कर एंट्री दी गई।आयोजक का कहना है की एंट्री के वक्त दो युवकों ने पंडाल के अंदर एंट्री की और माथे पर टिका भी लगवाया। पंडाल के अंदर पहुंचते ही दोनों युवकों की एक्टिविटी संदिग्ध दिखाई पड़ी।इसके बाद दोनों से आधार कार्ड दिखाने को आयोजक ने कहा लेकिन आनाकानी करने लगे।कहने लगे कि हम लोग आधार कार्ड नहीं लेकर आए हैं।इसके बाद कार्यक्रम आयोजक ने कुछ सवाल पूछे उसका भी दोनों जवाब नहीं दे पाए।बाद में पता चला कि दोनों युवक गैर सामुदाय के हैं।इसके बाद युवकों को घेर लिया गया और लड़कों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। बाद में बजरंग दल से जुड़े हुए लोग डांडिया आयोजन में पहुंच गए।उन्होंने आयोजन की कमेटी के लोगों को भी पहचान पत्र देखने के बाद ही एंट्री देने की हिदायत दी।वही पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले को संज्ञान लिया और वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली।

डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी
वही इस पूरे मामले को लेकर डीसीपी सेंट्रल दिनेश त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया कि डांडिया प्रोग्राम में कुछ लोगों के बीच मारपीट की घटना का वीडियो संज्ञान में आया है।वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। अगर आपको कोई शिकायत है तो डायल 112 को सूचित करें।किसी भी व्यक्ति को कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

Also Read

महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की सुसाइड

5 Oct 2024 07:49 PM

फर्रुखाबाद Farrukhabad News: महिला दस दिनों से थाना-चौकी के लगा रही थी चक्कर, रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर की सुसाइड

फर्रुखाबाद में एक महिला अपने साथ हुई मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पुलिस अधिकारियों के दफ्तरों के चक्कर काट रही थी। लेकिन उसकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही थी। जिससे आहत होकर उसने सुसाइड कर ली। और पढ़ें