सीसीमाऊ पुलिस टीम को मिली सफलता : चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाले दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

Oct 24, 2024 18:30

कानपुर कमिश्नरेट की सीसीमाऊ पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। सीसामऊ पुलिस ने चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाली दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। अभियुक्तों के पास से एक कुंतल चंदन की लकड़ी बरामद हुई है।

Oct 24, 2024 18:30

Kanpur News : कानपुर कमिश्नरेट की सीसीमाऊ पुलिस टीम को बड़ी सफलता हासिल हुई है। सीसामऊ पुलिस ने चंदन की लकड़ी की तस्करी करने वाली दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।अभियुक्तों के पास से एक कुंतल चंदन की लकड़ी बरामद हुई है।चंदन की लकड़ी बरामद होने के बाद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

वाहन चेकिंग के दौरान बरामद हुई लकड़ी
बता दे की कानपुर के सीसीमाऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत देर रात पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी।तभी इस दौरान टाटमिल की ओर से जरीब चौकी चौराहे की तरफ आ रही एक संदिग्ध कार को पुलिस ने रोका और तलाशी शुरेउ कर दी।तलाशी लेने में कार में पांच बोरियों में 113 किलोग्राम चंदन की लकड़ी बरामद हुई।पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम कन्नौज के मोहल्ला अजय पाल निवासी जीशान वारसी और आकिब बताया। इसके बाद पुलिस दोनों आरोपियों को सीसीमाऊ थाने ले आई और मामले को लेकर सगन पूछताछ की।साथ ही मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस पूरे मामले पर सीसीमाऊ थाना प्रभारी हिमांशु चौधरी ने बताया कि आरोपी इत्र का कारोबार करते हैं। वह हवन सामग्री के नाम पर चंदन की लकड़ी की तस्करी करते थे। फिलहाल आरोपी ट्रांसपोर्ट नगर से चंदन की लकड़ी लेकर कन्नौज जाते थे ।यह चंदन की लकड़ी ट्रांसपोर्ट नगर में कहां से आती है इसके बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी। आरोपियों के खिलाफ कन्नौज में आपराधिक मुकदमे और गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। 

Also Read

सीसामऊ सीट पर बीजेपी ने ब्राह्मण चेहरे पर लगाया दांव, सीएम योगी ने सुरेश अवस्थी को दी बधाई

24 Oct 2024 09:57 PM

कानपुर नगर Sisamau by-election: सीसामऊ सीट पर बीजेपी ने ब्राह्मण चेहरे पर लगाया दांव, सीएम योगी ने सुरेश अवस्थी को दी बधाई

बीजेपी ने कानपुर की सीसामऊ विधानसभा सीट पर ब्राह्मण कार्ड खेलकर सपा के खेमे में हलचल बढ़ा दी है। बीजेपी ने सुरेश अवस्थी को प्रत्याशी बनाया है। सुरेश अवस्थी कानपुर का जाना माना नाम है। इससे पहले भी वह आर्यनगर और सीसामऊ सीट से चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा... और पढ़ें