Kanpur News: युवती के साथ बैड टच के आरोपी दरोगा की पत्नी ने भी लगाए गंभीर आरोप, कमिश्नर से मिलकर कही ये बात....

युवती के साथ बैड टच के आरोपी दरोगा की पत्नी ने भी लगाए गंभीर आरोप, कमिश्नर से मिलकर कही ये बात....
UPT | आरोपी दरोगा और उसकी पत्नी की फ़ोटो

Oct 25, 2024 07:23

कानपुर में युवती के साथ बेड टच के आरोपी रहे दरोगा के मामले में अब उसकी पत्नी भी अपने पति के विरोध में खड़ी हो गई है।हालांकि पति गजेंद्र को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है।पत्नी ने अपने पति गजेंद्र के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है।जिसके बाद पत्नी ने अब दरोगा से अलग होने का फैसला भी कर लिया है।

Oct 25, 2024 07:23

Kanpur News: कानपुर में युवती के साथ बेड टच के आरोपी रहे दरोगा के मामले में अब उसकी पत्नी भी अपने पति के विरोध में खड़ी हो गई है।हालांकि पति गजेंद्र को पहले ही सस्पेंड किया जा चुका है।पत्नी ने अपने पति गजेंद्र के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है। पत्नी का आरोप है कि पति के कई महिलाओं से संबंध है और वह आए दिन फोन पर महिलाओं से बात किया करता था और अश्लील हरकतें किया करत था।साथ ही शादी के बाद सें उनका उत्पीड़न भी कर रहा था। जिसके बाद  पत्नी ने अब गजेंद्र से अलग होने का फैसला भी कर लिया है।

दरोगा की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप
बता दे की कानपुर के फेथफुलगंज चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह पर युवती के साथ बेड टच का आरोप साबित होने के बाद डीसीपी ने उसे सस्पेंड कर दिया था।वही युवती के परिजन चौकी इंचार्ज पर उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं।उधर अब दरोगा की पत्नी प्रियांशी चौधरी अपने पिता पूर्व उपाध्यक्ष हाथरस बार एसोसिएशन स्वराज सिंह, बार एसोसिएशन हाथरस के अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी और पूर्व अध्यक्ष बार एसोसिएशन नरेश त्रिपाठी के साथ पुलिस आफिस पहुंची।उन्होंने पुलिस कमिश्नर को लिखित शिकायत करते हुए बताया कि मेरी शादी सितंबर 2023 में गजेंद्र से हुई थी। शुरुआत में गजेंद्र के बारे में ज्यादा कुछ नहीं पता था। मगर जब साथ रही तब दरोगा की असलील हरकतों के बारे में पता चलने लगा।प्रियांशी के पिता स्वराज सिंह ने बताया कि अब बेटी चौकी इंचार्ज के साथ नहीं रहेगी बेटी उनके साथ ही रहेगी, क्योंकि बेटी रही तो गजेंद्र बेटी को परेशान करना बंद नहीं करेगा।

Also Read

कोर्ट ने सुनाई तत्कालीन थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज को पांच-पांच साल की सजा, पुलिस कास्टडी में हुई थी मौत

25 Oct 2024 09:53 AM

कानपुर देहात बलवंत हत्याकांड: कोर्ट ने सुनाई तत्कालीन थाना प्रभारी व चौकी इंचार्ज को पांच-पांच साल की सजा, पुलिस कास्टडी में हुई थी मौत

कानपुर देहात के चर्चित बलवंत हत्याकांड मामले में कोर्ट ने पांच-पांच साल की सजा सुनाई है। अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश पंचम की कोर्ट ने तत्कालीन शिवली थाना प्रभारी राजेश कुमार सिंह और तत्कालीन मैथा चौकी इंचार्ज ज्ञान प्रकाश पांडे को दोषी करार देते हुए, 5 साल की सजा सुनाई है। और पढ़ें