Kanpur News: चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी

चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखो के जेवर किए चोरी,पुलिस मामले की जांच में जुटी
UPT | अलमारी का ताला तोड़कर की चोरी

Oct 06, 2024 15:37

कानपुर के घाटमपुर कस्बे में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है।घाटमपुर कस्बे के आशा नगर वार्ड में बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाते हुए मुख्य दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर रख बक्सों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के जेवर समेट ले गए।जिसके बाद सूचना पर पॅहुची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Oct 06, 2024 15:37

 

Kanpur News:कानपुर के घाटमपुर कस्बे में एक बार फिर से चोरों का आतंक देखने को मिला है।घाटमपुर कस्बे के आशा नगर वार्ड में बीती रात अज्ञात चोरों ने सूने घर को निशाना बनाते हुए मुख्य दरवाजे की कुंडी काटकर अंदर रख बक्सों का ताला तोड़कर नगदी समेत लाखों के जेवर समेट ले गए। जब पड़ोसियों ने इसकी जानकारी ग्रह स्वामी को दी तो उसके होश उड़ गए।जिसके बाद जब पीडिटी ने घर पहुच कर देखा तो चोरों ने जेवर व नगदी समेत सब गायब था।घटना के बाद पीड़ित द्वारा शिकायत पुलिस से की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

पड़ोसियों ने दी चोरी की सूचना
जानकारी के अनुसार आशा नगर निवासी राजकुमार मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। बताया कि बीते दिन वह अपने रिश्तेदारी में साढ़ थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव गया था। घर में ताला लगा हुआ था। अज्ञात चोर में दरवाजे का ताला लगा कुंडा उखाड़ दिया और अंदर घुसकर कमरों में रखे बक्सो अलमारी का ताला तोड़कर दस हजार रुपए नगद और लाखों के जेवर समेट ले गए। सुबह बगल में रह रहे परिजनों ने जब ताला टूटा देखा तो सूचना राजकुमार को दी। घर पहुंचे राजकुमार ने सूचना पुलिस को दी। पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही इस मामले को लेकर घाटमपुर थाना प्रभारी ने बताया कि  चोरी की घटना का मामला प्रकाश में आया है।चोरी के मामले में पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की गई है।जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

6 Oct 2024 05:30 PM

कानपुर नगर Kanpur News: नर्सिंग होम की ऑनर से 1.50 करोड़ की ठगी करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार,भेजा जेल

शहर की एक प्रतिष्ठित डॉक्टर से उनके पास काम करने वाले कर्मचारियों ने षडयंत्र और धोखाधड़ी करके 1.5 करोड़ की ठगी कर ली। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और पढ़ें