Kanpur News: चोरों के हौसले हुए बुलंद, शिक्षिका के घर का ताला तोड़कर की लाखों रु की चोरी

चोरों के हौसले हुए बुलंद, शिक्षिका के घर का ताला तोड़कर की लाखों रु की चोरी
UPT | शिक्षिका के घर हुई चोरी

Oct 20, 2024 07:28

कानपुर के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरों ने एक बार फिर से दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती थी डाली।चोरों ने तुलसी विहार इलाके में शिक्षिका के घर में घुसकर 35 मिनट में दरवाजे व अलमारी का लाकर तोड़कर लगभग 19 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।

Oct 20, 2024 07:28

Kanpur News: कानपुर के हनुमंत विहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत चोरों ने एक बार फिर से दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती थी डाली।चोरों ने तुलसी विहार इलाके में शिक्षिका के घर में घुसकर 35 मिनट में दरवाजे व अलमारी का लाकर तोड़कर लगभग 19 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए।वही चोरों द्वारा की गई घटना का वीडियो घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।वहीं शिक्षिका के घर पहुंचने पर दरवाजे और अलमारी का लॉकर टूटा देख उसके होश उड़ गए।इसके बाद शिक्षिका ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पॅहुची पुलिस ने पूछताछ कर मामले की छानबीन शूरू कर दी है।

शिक्षिका के घर मे हुई लाखों की चोरी
बता दें कि पूरा मामला थाना हनुमंतविहार के उस्मानपुर स्थित तुलसी विहार का है।जहां एक अपार्टमेंट के ग्राउंड फ्लोर में परिषदीय विद्यालय की शिक्षका पुष्पा वर्मा अपने बेटे प्रतीक और बहू नेहा के साथ रहती है।शिक्षिका पुष्पा वर्मा बबूपुरवा स्थित 40 दुकान मार्केट के परिषदीय स्कूलों में कार्यरत है। जबकि बेटा प्रतीक बैंक ऑफ़ बड़ौदा की पनकी शाखा में काम करता है।वही बहू नेहा फतेहपुर की पॉलिटेक्निक में पढ़ाती है।पुष्पा ने बताया कि शनिवार सुबह तीनों काम पर गए थे। दोपहर 3:45 जब वे घर लौटी तो दरवाजे का लॉक टूटा था।अलमारी में रखे करीब 18 लख रुपए के जेवर और 50 हजार रु की नगदी पर थी।वही जब उन्होंने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो 3:40 बजे घर मे घुसे चोर मेन गेट फांदते हुए दिखाई दिए,यानी कि शिक्षिका के घर पहुचने से 5 मिनट पहले ही घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए।

एसीपी नौबस्ता ने दी जानकारी
वही इस पूरे मामले पर एसीपी नौबस्ता मंजय सिंह ने बताया कि शिक्षिका की फ्लैट में चोरी एक अकेले युवक ने की है।गुलमोहर स्कूल तक वह पैदल जाता हुआ कैमरे में दिखाई दिया है।शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Also Read

प्रसिद्ध उद्योगपति सिंघानिया परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा,जाने क्या रही वजह

20 Oct 2024 01:26 PM

कानपुर नगर Kanpur News: प्रसिद्ध उद्योगपति सिंघानिया परिवार पर दर्ज हुआ मुकदमा,जाने क्या रही वजह

कानपुर जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है।जहां प्रसिद्ध उद्योगपति उदितपत सिंघानिया समेत पांच लोगों के खिलाफ फजलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।यह एफआईआर जमीनी विवाद को लेकर कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुई है। और पढ़ें