Kanpur News : चकेरी हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मेल के माध्यम से एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली जानकारी

चकेरी हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मेल के माध्यम से एयरपोर्ट अथॉरिटी को मिली जानकारी
UPT | चकेरी एयरपोर्ट

Oct 23, 2024 20:47

यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट को आज धमकी भरा ईमेल मिला है।जिसमें चकेरी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की बात का जिक्र किया गया है।जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Oct 23, 2024 20:47

Kanpur News : यूपी के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है।कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट को आज धमकी भरा ईमेल मिला है।जिसमें चकेरी एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की बात का जिक्र किया गया है। वहीं सूचना मिलने पर एयरपोर्ट अथॉरिटी में खलबली मच गई है। इसके बाद सहायक कमांडेंट की तहरीर पर फिर भी दर्ज की गई है और मामले को लेकर जांच पड़ताल शुरू हो गई है।

इस आईडी से आई थी मेल
बता दी कि कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट अथॉरिटी के पास एक दहशत भरी ईमेल भेजी गई।जिसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी में खलबली मच गई।मेल मिलने के बाद सहायक कमांडेंट ने चकेरी पुलिस को जानकारी देते हुए थाने में तहरीर देकर एफआईआर दर्ज कराई है।सहायक कमांडेंट सीआईएसएफ केएस राठौर ने बताया कि kanpur-apsu@cisf.giv.in पर 5 अक्टूबर को ईमेल आईडी mabhabani75@rediffimail.com से धमकी भरा संदेश आया था।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी
वही इस पूरे मामले पर फिर दर्ज होने के बाद चेकरी इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने बताया कि जो मेल एयरपोर्ट को भेजी गई है उसमें लिखा है की याद रखना दुनिया के सबसे ताकत वाला देश/ देशों से हमने अकेला टक्कर लिया है।इंस्पेक्टर ने बताया कि इस ईमेल के बारे में जानकारी जुटाने  के लिए साइबर सेल की मदद ली जाएगी।यह मेल कहां से जनरेट हुई है इसका पता है लगाया जा रहा है। एयरपोर्ट अथॉरिटी के अलावा यही ईमेल इंडियन आर्मी ,जॉइन इंडियन आर्मी ,वेब मास्टर ,टारगेट ऐम,टाइगर एटीएस समेत 70 लोगों को ईमेल आईडी पर भेजा गया है। इंस्पेक्टर चकेरी के मुताबिक जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा। इससे पूर्व 30 अप्रैल 2024 को कानपुर वाराणसी समेत देश के 30 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। यह धमकी भी ईमेल के जरिए मिली थी। जिसमें लिखा था कि 30 एयरपोर्ट पर बम रखे गए हैं जो एक बटन दबाते ही उड़ जाएंगे।

Also Read

फर्श पर मिले खून के धब्बे और टूटी चूड़ियां, पुलिस जांच में जुटी

23 Oct 2024 08:54 PM

औरैया औरैया में डिप्टी CMO की पत्नी का संदिग्ध हालात में मिला शव : फर्श पर मिले खून के धब्बे और टूटी चूड़ियां, पुलिस जांच में जुटी

औरैया में डिप्टी सीएमओ की पत्नी का शव संदिग्ध हालात में शव मिला है। शव के आसपास खून और सिरिंज बरामद हुई है। फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। वहीं, सीएमओ का कहना है कि पत्नी बीमार रहती थी, और चलने फिरने में असमर्थ थी। और पढ़ें