Kanpur News: कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कानपुर सेंट्रल से ढाई साल का मासूम हुआ गायब, पुलिस मामले की जांच में जुटी
UPT | कानपुर सेंट्रल स्टेशन

Oct 16, 2024 21:17

कानपुर में एक बार फिर से बच्चा चोर गैंग का आतंक देखने को मिला है।जहां बच्चा चोर गैंग एक ढाई साल के बच्चे को लेकर सेंट्रल स्टेशन से फरार हो गया।जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बच्चे की बरामदगी के लिए जुटी हुई हैं

Oct 16, 2024 21:17

Kanpur News: कानपुर में एक बार फिर से बच्चा चोरों का गैंग का आतंक देखने को मिला है।जहां बच्चा चोर गैंग एक ढाई साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया।यह पूरी घटना कही सुनसान इलाके की नही बल्कि कानपुर सेंट्रल स्टेशन के पास की बताई जा रही है।वही बच्चा चोरी की घटना के बाद स्टेशन परिसर में हड़कमप मच गया और लोगो की भीड़ जमा हो गई।इधर बच्चा चोरी होने के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया।जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत जीआरपी और थाने मे कि है।

स्टेशन से गायब हुए ढाई साल का बच्चा
बता दें कि गया के खैरा, पोस्ट नगरियांव निवासी रामदयाल अपनी पत्नी सुंदरी के साथ गुरसहायगंज में ईंट-भट्ठा पर मजदूरी करते हैं। रामदयाल के ढाई साल का बच्चा विष्णु और एक माह की बेटी है। रामदयाल ने बताया वह दिवाली पर अपने घर गया जाने के लिए परिवार संग निकले थे। सोमवार को सेंट्रल पहुंचे। प्लेटफार्म पांच पर बैठकर महाबोधि एक्सप्रेस का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच बच्ची रोने लगी तो उसके लिए दूध लेने चले गए।

परिजनों ने अपहरण की जताई आशंका
इस बीच उनका ढाई साल का बेटा गायब हो गया। जीआरपी ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बच्चा किसी अनजान व्यक्ति के साथ जाता दिखा। उसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। जीआरपी प्रभारी ओम नारायण सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति बच्चे को ले जाते दिखा है, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। जल्द ही बच्चा तलाश लिया जाएगा। वहीं परिजनों ने बच्चे के अपहरण की आशंका जताई है।

Also Read