Greater Noida West : शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश

शराब की लत बनी जानलेवा, कार में मिली युवक की लाश
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Oct 17, 2024 00:00

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालया प्राइड सोसाइटी में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के निवासी 34 वर्षीय राहुल मिश्रा...

Oct 17, 2024 00:00

Greater Noida West News : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के थाना बिसरख क्षेत्र के हिमालया प्राइड सोसाइटी में एक दुखद घटना सामने आई है। यहां के निवासी 34 वर्षीय राहुल मिश्रा हिमालया प्राइड सोसाइटी में अपनी कार में बेहोशी की हालत में पाए गए। पुलिस के अनुसार, कार के सभी दरवाजे अंदर से बंद थे।



नोएडा सेंट्रल पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, राहुल की पत्नी ने अपने पति को बेहोश पाया और कार के शीशे तोड़कर उन्हें बाहर निकाला। आनन-फानन में राहुल को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। राहुल की पत्नी ने बताया कि वह नियमित रूप से अत्यधिक शराब का सेवन करते थे और इसी कारण उनकी तबियत अक्सर खराब रहती थी। घटनास्थल पर भी कार के अंदर से शराब की खाली बोतल बरामद की गई है, जिससे प्रथम दृष्टया शराब का अत्यधिक सेवन ही उनकी मौत का कारण प्रतीत हो रहा है।

ये भी पढ़े : अनूठी शादी : भारत माता को साक्षी मानकर वर-वधू ने लिए सात फेरे, राष्ट्र सेवा का लिया संकल्प

पुलिस ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है, जिससे मौत के सही कारणों का पता चल सके। पुलिस ने इस मामले में कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है और जांच जारी है। यह घटना एक बार फिर शराब की लत के घातक परिणामों को उजागर करती है, जो एक व्यक्ति की जान ले सकती है और उनके परिवार को असहनीय पीड़ा दे सकती है।

ये भी पढ़े : Mathura News : कार्ष्णि गुरु संग योग गुरु ने किया यमुना पूजन, चुनरी ओढ़ाई
 

Also Read