Tragic Accident : नई फ्रिज की खुशियां मातम में बदलीं, प्लग लगाते समय करंट लगने से युवक की मौत

नई फ्रिज की खुशियां मातम में बदलीं, प्लग लगाते समय करंट लगने से युवक की मौत
UPT | सांकेतिक तस्वीर

Jul 12, 2024 01:15

मैनपुरी में नई फ्रिज के खुशिंया कुछ ही देर में मातम में बदल गईं। बिजली के बोर्ड में तार लगाते समय युवक को करंट लग गया। जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

Jul 12, 2024 01:15

Mainpuri News : यूपी के मैनपुरी से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। बीते बुधवार शाम युवक घर में नई फ्रिज लेकर आया था। परिवार नई फ्रिज आने की खुशियां मना रहा था। गुरूवार सुबह युवक फ्रिज का प्लग बिजली के बोर्ड में लगा रहा था। इसी दौरान करंट लगने से उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

नवीगंज बेवर थाना क्षेत्र स्थित दौदापुर गांव में संदीप कुमार शाक्य बुधवार शाम नई फ्रिज लेकर घर आए थे। नई फ्रिज आने से परिवार के सभी सदस्य बेहद खुश थे। संदीप बिजली के बोर्ड में फ्रिज का तार लगा रहा था। करंट लगते ही संदीप जमीन पर गिरा और बेहोश हो गया। परिजन उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

संदीप की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं। इस दर्दनाक घटना के बाद गांव में भी मातम पसर गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इसके साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Also Read

लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई  एक दूजे को वर माला

13 Jul 2024 09:11 PM

फिरोजाबाद Firozabad News : लोक अदालत में खिले चेहरे, 13 जोड़ों ने पहनाई एक दूजे को वर माला

जनपद न्यायालय में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन आज  न्यायालय परिसर में सुबह 10 बजे से शुरू किया गया। इस मौके पर 2.75 लाख वादों के निस्तारण का लक्ष्य रखा गया है... और पढ़ें