Lucknow News : कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले, नीतीश कुमार ने किया INDIA गठबंधन का अंतिम संस्कार 

कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम बोले, नीतीश कुमार ने किया INDIA गठबंधन का अंतिम संस्कार 
UPT | आचार्य प्रमोद पीएम को न्योता देते हुए

Feb 06, 2024 18:16

कांग्रेस के चर्चित नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें कल्कि धाम के शिलान्यास में आने का न्योता दिया है...

Feb 06, 2024 18:16

Short Highlights
  • मंगलवार को सीएम योगी को कल्कि धाम का न्योता देने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम, मीडिया से बातचीत के दौरान दिया बयान 
  • करीब चार दिन पहले आजार्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी दिया है न्योता 
     
Lucknow News : कांग्रेस के चर्चित नेता और कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मंगलवार को राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उन्हें शिलान्यास में आने का न्योता दिया है। इस दौरान आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अब इंडिया गठबंधन में कुछ नहीं बचा है। क्योंकि जब इंडिया गठबंधन पैदा हुआ तो पहले से ही वह बीमार था। बाद में इसे आईसीयू में भर्ती किया गया। फिर वेंटिलेटर पर डाला गया और अब नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन का अंतिम संस्कार कर दिया। इसलिए अब इंडिया गठबंधन जैसी कोई भी चीज नहीं है।

सभी दलों के नेताओं को दिया कल्कि धाम आने का न्योता
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बताया कि मंगलवार को उन्होंने लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से किसी राजनीतिक मुलाकात के लिए नहीं की है, बल्कि उन्हें न्योता देने आया गया था। उन्होंने कांग्रेस के भी नेताओं को न्योता दिया है और करीब चार दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें भी न्योता दिया है। आचार्य ने कहा कि ना तो उन्होंने अभी तक कुछ छोड़ा है ना ही पकड़ा है। चुनाव लड़ने के विषय में भी अभी तक कोई फैसला नहीं किया है।

कांग्रेस पर कसा तंज, मुख्यमंत्री योगी से मिलना गुनाह नहीं 
आचार्य प्रमोद कृष्ण ने कहा कि अगर राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में जाना गुनाह है तो इसकी सजा भुगतने के लिए वो तैयार हैं। अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना भी गुनाह है तो यह गुनाह वह करते रहेंगे। उनकी पार्टी को जो भी कार्रवाई करनी है वह कर सकती है। बताते चलें आचार्य प्रमोद कृष्णम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात और भाजपा से बढ़ रही करीबियों से कयास लगाया जा रहा है कि जल्दी आचार्य प्रमोद कृष्णम भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

प्रभु श्री राम किसी एक दल के नहीं
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मीडियाकर्मी के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि भगवान राम सबके हैं और मैं भगवान राम का हूं। भगवान श्री राम ने भाजपा की सदस्यता नहीं ले रखी है। किसी भगवान को किसी पार्टी का समझना मूर्खता है। भगवान श्री राम तो सभी के हैं वह किसी एक दल या एक व्यक्ति के नहीं। उन्होंने सभी को कल्कि धाम आने का न्योता दिया है। फिर चाहे वह साधु संत हो या राजनीतिक दल के व्यक्ति। उन्होंने राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी न्योता दिया है अब वह आते हैं या नहीं यह उनकी मर्जी पर निर्भर करता है। 

19 फरवरी को होगा शिलान्यास
बताते चलें आचार्य प्रमोद कृष्ण ने 19 फरवरी को उत्तर प्रदेश के संभल में होने वाले कल्कि धाम के भूमि पूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम में व्यस्त हैं और सभी राजनीतिक दल और धर्म गुरुओं से मुलाकात कर उन्हें आमंत्रित कर रहे हैं। 19 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम में देशभर से धर्मगुरु और साधु संत समेत तमाम राजनीतिक दल के लोग पहुंचेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। 

Also Read

सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

5 Jul 2024 05:37 PM

लखनऊ SGPGI: सीनियर नर्सिंग ऑफिसर ने आत्मघाती कदम उठाने की दी चेतावनी

एजीपीजीआई के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक पर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाकर धरने पर बैठी सीनियर नर्सिंग ऑफिसर सीमा शुक्ला ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है। और पढ़ें