अच्छी खबर : लखनऊ से बनारस के लिए मिलने लगीं सीधी फ्लाइट्स, जानें पूरी डिटेल्स

लखनऊ से बनारस के लिए मिलने लगीं सीधी फ्लाइट्स, जानें पूरी डिटेल्स
UPT | अमौसी एयरपोर्ट

May 23, 2024 07:39

फिलहाल, यह उड़ान लखनऊ से वाराणसी तक ही है। वापसी की फ्लाइट अभी शुरू नहीं की गई है। मंगलवार और गुरुवार को छोड़कर प्रतिदिन इस सेवा का संचालन किया जा रहा है।

May 23, 2024 07:39

Lucknow News : अमौसी एयरपोर्ट से वाराणसी तक एअर एलायंस ने अपनी नई फ्लाइट शुरू की है। उनके प्रवक्ता ने बताया कि यह फ्लाइट सप्ताह में पांच दिन उड़ान भर रही है। मंगलवार और गुरुवार को छोड़कर प्रतिदिन इस सेवा का संचालन किया जा रहा है। फिलहाल, यह उड़ान लखनऊ से वाराणसी तक ही है। वापसी की फ्लाइट अभी शुरू नहीं की गई है। 

सप्ताह में पांच दिन उड़ान भरेगी
बता दें कि अमौसी एयरपोर्ट पर वाराणसी जाने के लिए बड़ी संख्या में पर्यटक आते हैं। जिसको देखते हुए एअर एलायंस एयरलाइंस ने ये फैसला लिया है कि लखनऊ से सीधी वाराणसी जाने की भी उड़ान होनी चाहिए। एयरलाइंस के मुताबिक रविवार, सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को अमौसी एयरपोर्ट से यह फ्लाइट शाम 6:55 बजे उड़ान भर रही है। एक घंटे बाद यानी शाम 7:55 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर लैंड कर रही है। वहीं, शनिवार को यह उड़ान एक घंटा पहले यानी 5:55 बजे उड़ान भरकर शाम 6:55 बजे वाराणसी में लैंड कर रही है। एयरलाइंस ने इसका स्लोगन दिया है।

डोमेस्टिक और इंटरनेशनल डेस्टिनेशन से जुड़ा लखनऊ हवाई अड्डा
एलायंस के प्रवक्ता के मुताबिक लखनऊ हवाई अड्डा 28 डोमेस्टिक और 8 इंटरनेशनल डेस्टिनेशन से जुड़ा है। डोमेस्टिक शहरों में आगरा, अहमदाबाद, अमृतसर, बैंगलोर, मुंबई, कोलकाता, देहरादून, दिल्ली, गोरखपुर, गुवाहाटी, गोवा, हैदराबाद, इंदौर, चंडीगढ़, इलाहाबाद, रांची, जयपुर, चेन्नई, नागपुर, पटना, पुणे, रायपुर, वाराणसी, किशनगढ़, श्रवास्ती, चित्रकूट, आजमगढ़ और अलीगढ़ शामिल हैं। वहीं, इंटरनेशनल शहरों में अबू धाबी, दुबई, शारजाह, दम्मम, रियाद, जेद्दा, मस्कट, बैंकॉक तक फ्लाइट की सुविधा है।
 

Also Read

पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

6 Oct 2024 08:27 PM

लखनऊ यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप चैम्पियनशिप के फाइनल में राजधानी के शटलर सिद्धार्थ मिश्रा और हापुड़ की काजल पनवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुष व महिला सिंगल्स के खिताब अपने नाम कर लिए। और पढ़ें