Lucknow News : पिता ने गाड़ दी बेटी की लाश, मां की शिकायत पर पुलिस ने खोदकर निकाला

पिता ने गाड़ दी बेटी की लाश, मां की शिकायत पर पुलिस ने खोदकर निकाला
UPT | मौके पर शव निकालवाती पुलिस

Jun 06, 2024 01:38

लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां रहने वाले संजीवन लाल की पुत्री पिछले कुछ दिन से...

Jun 06, 2024 01:38

Lucknow News : लखनऊ के मोहनलालगंज क्षेत्र से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां रहने वाले संजीवन लाल की पुत्री पिछले कुछ दिन से गुमशुदा चल रही थी। पत्नी द्वारा काफी दिन बीत जाने के बाद जब पुलिस में शिकायत दर्ज हुई। पुलिस टीम ने जांच की तो पता चला कि पिता ने ही अपनी बेटी को घर के पीछे के हिस्से में गाड़ दिया था। 

गुम होने की दी थी पुलिस को सूचना
अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने इस संदिग्ध प्रकरण पर बयान जारी करते हुए कहा कि बीते सोमवार सुनीता द्वारा एक सूचना दी गई कि उनकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी गुमशुदा है। इस सूचना का तत्काल संज्ञान लेते हुए थाना मोहनलालगंज द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद जब जांच पड़ताल शुरू की गई, तो प्रकरण संदिग्ध लगा। जिस पर पुलिस टीम ने परिजनों और ग्रामवासियों से पूछताछ की। पूछताछ में यह सामने आया कि सुनीता और आरोपी संजीवन लाल की पुत्री की संदिग्ध हालात में मृत्यु हो गई है और उसकी लाश को पिता द्वारा घर के घेर में ही दफना दिया है। 

बुधवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकाला शव
अपर पुलिस उपायुक्त दक्षिणी ने आगे बताया कि पुलिस ने इस घटना का संज्ञान लेते हुए नियमानुसार एक्सुमेशन की परमिशन ली गई और मजिस्ट्रेट की उपस्तिथि में शव का एक्सुमेशन बुधवार को कराया गया। उन्होंने कहा कि शव बरामद कर लिया गया और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम और फोरेंसिक रिपोर्ट्स के अनुसार आगे की कार्यवाई की जायेगी।

Also Read

पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

6 Oct 2024 08:27 PM

लखनऊ यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप चैम्पियनशिप के फाइनल में राजधानी के शटलर सिद्धार्थ मिश्रा और हापुड़ की काजल पनवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुष व महिला सिंगल्स के खिताब अपने नाम कर लिए। और पढ़ें