Lucknow News : शौक पूरा करने के लिए बन गए लुटेरे, इन लोगों को बनाते थे शिकार...

शौक पूरा करने के लिए बन गए लुटेरे, इन लोगों को बनाते थे शिकार...
सोशल मीडिया | पुलिस गिरफ्त में दोनों आरोपी

Jun 05, 2024 10:37

आपने अक्सर सुना और देखा होगा कि लोग अपने शौक पूरे करने के लिए क्या से क्या कर जाते हैं। लेकिन, लखनऊ पुलिस ने ऐसे ही दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो अपने शौक पूरा करने के लिए राह चलते...

Jun 05, 2024 10:37

Lucknow News : आपने अक्सर सुना और देखा होगा कि लोग अपने शौक पूरे करने के लिए क्या से क्या कर जाते हैं। लेकिन, लखनऊ पुलिस ने ऐसे ही दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो अपने शौक पूरा करने के लिए राह चलते लोगों से लूटपाट किया करते थे।

क्या है पूरा मामला 
कई दिनों से लखनऊ पुलिस को मोबाइल और अन्य तरह की स्नेचिंग की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। बीते दिनों राजाजीपुरम के तालकटोरा के रहने वाले हरिशंकर शुक्ला द्वारा आईजीआरएस पोर्टल पर मोबाइल स्नेचिंग की शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायतकर्ता हरिशंकर शुक्ला ने बताया कि उनकी लड़की घर आ रही थी, तभी पीछे से तीन बाइक सवारों ने उसका मोबाइल छीन लिया। लड़की ने शोर मचाया, लेकिन आसपास कोई भी मौजूद नहीं था, जिसका फायदा उठाकर आरोपी भाग निकले। इसके बाद पूरे मामले की शिकायत आइजीआरएस पोर्टल पर दर्ज कराई गई। 

गश्त के दौरान पकड़ा 
आईजीआरएस पोर्टल पर मिली शिकायत के बाद पुलिस ने टीम गठित कर सुनसान रास्तों पर गश्त शुरू किया। मंगलवार को दोपहर में जब पुलिस टीम गश्त कर रही थी, तब दो युवक पुलिस को देखकर बाइक घुमाकर भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने उनका पीछा कर धर दबोचा। आरोपी सिद्धार्थ गौतम उन्नाव और तरुण कश्यप दुबग्गा का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटा हुआ मोबाइल भी बरामद किया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी सिद्धार्थ अपने चाचा की मूर्ति की दुकान व तरुण ज्वेलर्स की दुकान में काम करता है। दोनों ने अपने शौक पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

Also Read

पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

6 Oct 2024 08:27 PM

लखनऊ यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप : पुरुषों में सिद्धार्थ और महिलाओं में काजल बनी चैंपियन

यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप चैम्पियनशिप के फाइनल में राजधानी के शटलर सिद्धार्थ मिश्रा और हापुड़ की काजल पनवार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पुरुष व महिला सिंगल्स के खिताब अपने नाम कर लिए। और पढ़ें