अखिलेश यादव का बीजेपी पर हमला :  बोले- भाजपा के लोग सबसे बड़े भू-माफिया, हाथरस की घटना सरकार की नाकामी

बोले- भाजपा के लोग सबसे बड़े भू-माफिया, हाथरस की घटना सरकार की नाकामी
UPT | सपा मुखिया अखिलेश यादव।

Jul 10, 2024 20:23

देश की सीमा सुरक्षा पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा सीमाओं को लेकर जितना अपडेट सरकार को रहना चाहिए उतने अपडेट नहीं हैं। सैनिकों को तकनीकी रूप से दक्ष रखने में सरकार ध्यान नहीं दे रही है...

Jul 10, 2024 20:23

Lucknow News : सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार को जमकर घेरा। पत्रकारों से वार्ता के दौरान प्रदेश और केंद्र की सत्ता रूढ़ पार्टी पर तंज कसते हुए अखिलेश ने कहा कि अखबारों से पढ़ने में और सुनने में आ रहा है कि बहुत बड़े स्तर पर जमीनों पर कब्जा हो रहा है। जमीनों पर सबसे ज्यादा कब्जा करने वाले भू माफिया भारतीय जनता पार्टी के हैं। यह पहले दूसरों को माफिया बताते थे, जिससे कि लोगों का ध्यान भटक जाए और यह लोग कब्जा करते रहें। 

देश की सुरक्षा खतरे में 
देश की सीमा सुरक्षा पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा सीमाओं को लेकर जितना अपडेट सरकार को रहना चाहिए उतने अपडेट नहीं हैं। सैनिकों को तकनीकी रूप से दक्ष रखने में सरकार ध्यान नहीं दे रही है। इसकी वजह से आंतरिक सुरक्षा खतरे में है।अभी सीमाओं की भी सुरक्षा खतरे में है। चीन से संबंधों के सवाल पर कहा कि सरकार कुछ नहीं बोलती है।  

ऐसे वस्त्र पहनकर झूठ नहीं बोलना चाहिए
साथ ही लखनऊ में लेखपाल परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र बांटते समय मुख्यमंत्री ने जो बयान दिया था कि  सरकारों में चाचा-भतीजे नियुक्तियों के नाम पर लूट करते थे, अब इसपर भी  अखिलेश यादव ने कटाक्ष किया।अखिलेश बोले, कुछ ऐसी वस्तुएं होती हैं, जिनको पहनने के बाद लोगों को झूठ नहीं बोलना चाहिए। क्योंकि वह वस्त्र झूठ बोलने पर पाबंदी लगाते हैं। कहा कि अगर वह झूठ बोलना बंद नहीं कर सकते तो कम से कम कपड़ों की तो लाज रखें जिनको वह धारण करते हैं। 

स्मार्ट सिटी के नाम पर गंदगी तो जलभराव
सरकार के स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि प्रदेश में स्मार्ट सिटी के नाम पर कहीं जलभराव है तो कहीं गंदगी है। बाइकें गड्ढे में जाने से लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। हाथरस घटना को सरकार की नाकामी बताया। महंगाई पर बोले, भाजपा अपने लोगों को मुनाफा कमाने देती है। इसलिए महंगाई चरम पर है। आरोप लगाया कि भाजपा के लोग अपनी गलती छिपाने के लिए कहते हैं कि हाईकोर्ट ने कॉपी में बदल दी। सबसे ज्यादा नौकरियां में घोटाला भाजपा ने किया है। 

Also Read

बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

13 Jul 2024 11:05 PM

लखनऊ फेरबदल : बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शनिवार की रात को पांच जिलों में नए जिलाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। और पढ़ें