Lucknow Crime : महिला से चलती एंबुलेंस में रेप की कोशिश करने वाला गाड़ी हेल्पर गिरफ्तार, चालक की तलाश में जुटी पुलिस

महिला से चलती एंबुलेंस में रेप की कोशिश करने वाला गाड़ी हेल्पर गिरफ्तार, चालक की तलाश में जुटी पुलिस
UPT | एंबुलेंस में महिला से दुष्कर्म के प्रयास और लूटपाट के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने बड़ी  सफलता।

Sep 05, 2024 20:14

एंबुलेंस में महिला से दुष्कर्म के प्रयास और लूटपाट के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने एंबुलेंस में तैनात एक हेल्पर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एंबुलेंस को भी बरामद कर लिया गया है।

Sep 05, 2024 20:14

Lucknow News : राजधानी में चलती एंबुलेंस में महिला से दुष्कर्म के प्रयास और लूटपाट के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने एंबुलेंस में तैनात एक हेल्पर को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही एंबुलेंस को भी बरामद कर लिया गया है। हालांकि इस अपराध में शामिल एंबुलेंस चालक अभी भी फरार है और उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है।

सर्विलांस की मदद से एक आरोपी गिरफ्तार
एसीपी गाजीपुर अनिंद्य विक्रम सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार को पुलिस ने सर्विलांस की मदद से एंबुलेंस के हेल्पर ऋषभ सिंह को अयोध्या के कुंहारगंज से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल एंबुलेंस को भी बरामद कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चालक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है और उसकी तलाश में कई जगह छापेमारी की जा रही है। पूछताछ में आरोपी ऋषभ सिंह ने बताया कि एंबुलेंस का चालक उन्नाव के पुरवा का निवासी सूरज तिवारी है।

एंबुलेंस किया गया जब्त
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि घटना के दौरान चालक सूरज तिवारी ने शराब का सेवन कर रखा था। नशे की हालत में उसने महिला के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की। इसके बाद एंबुलेंस में सवार आरोपियों ने महिला से करीब 10 हजार रुपये, मंगलसूत्र, पायल और अन्य दस्तावेज छीन लिए। बस्ती के छावनी इलाके में आरोपियों ने महिला को एंबुलेंस से उतार दिया और फरार हो गए।

मोबाइल, नकदी व मंगलसूत्र छिना  
पुलिस ने बताया, आरोपियों ने 29 अगस्त को चलती एंबुलेंस में महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया था। जब वह इसमें असफल हुए तो उसके बीमार पति का ऑक्सीजन मास्क हटाकर तीनों(पीड़ित महिला, पति और महिला का भाई ) को नीचे उतार दिया और उनके पास मौजूद मोबाइल, नकदी व मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए। वहीं, पति की हालत बिगड़ती देख महिला ने 112 और 108 नंबर पर सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हालांकि, अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद महिला ने राजधानी के गाजीपुर थाने में पूरे मामले की शिकायत कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

ये है पूरा मामला
महिला ने तहरीर में बताया की 28 अगस्त को अपने पति को गंभीर हालत में लखनऊ के गाजीपुर थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। 29 अगस्त को इलाज के दौरान पैसों की कमी के कारण अस्पताल से छुट्टी लेकर उसी दिन शाम को वह अपने 17 वर्षीय भाई के साथ एम्बुलेंस में बीमार पति को लेकर बस्ती के लिए रवाना हुई। एम्बुलेंस में महिला अपने पति के साथ पीछे बैठी थी, जबकि उसका भाई और एम्बुलेंस का चालक तथा उसका साथी आगे बैठे थे। सिद्धार्थनगर के पास रात में एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी रोककर चालक और उसके साथी ने महिला से कहा कि अगर वह आगे बैठेगी, तो रात में पुलिस चेकिंग से बचा जा सकता है। महिला ने कई बार मना किया, लेकिन जबरन उसे आगे बैठना पड़ा और उसके भाई को पीछे बैठा दिया गया। इसके बाद आरोपियों ने एम्बुलेंस के शीशे बंद कर दिए और महिला से जबरदस्ती करने लगे। महिला के शोर मचाने पर आरोपी एंबुलेंस तीनों पीड़ितों को उताकर फरार हो गए।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें