UPSTF : 25 हजार के इनामी मुकेश सरोज को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, 22 केस हैं दर्ज

 25 हजार के इनामी मुकेश सरोज को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, 22 केस हैं दर्ज
UPT | STF के हत्थे चढ़ा शातिर अपराधी मुकेश सरोज

Aug 15, 2024 21:02

गैंगस्टर एक्ट का वांछित अपराधी चढ़ा यूपी एसटीएफ के हत्थे। 22 मुकदमों में नामजद मुकेश सरोज को यूपी एसटीएफ ने प्रतापगढ़ से बीती रात गिरफ्तार किया।

Aug 15, 2024 21:02

Lucknow News : गैंगस्टर एक्ट में वांछित अन्तर्राज्यीय लुटेरा और 25000 का पुरस्कार घोषित अपराधी मुकेश सरोज को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। मुखबिर से मिली सूचना पर एसटीएफ ने मुकेश सरोज को प्रतापगढ़ जनपद से बुधवार रात गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी से बचने के लिए छिपकर रह रहा था मुकेश
अभियुक्त मुकेश सरोज से पूछताछ में एसटीएफ ने बताया कि उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा इसी वर्ष जनपद प्रतापगढ़ में पंजीकृत हुआ था, जिसमें उस पर 25 हजार का इनाम भी था। ये ​शातिर पुलिस को चकमा देते हुए लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। एसटीएफ के मुताबिक मुकेश सरोज दिल्ली जाने की फिराक में था। इससे पहले उसे धर दबोचा गया। गिरफ्तार अभियुक्त को प्रतापगढ़ के थाना कोडहौर से गैंगस्टर एक्ट में दाखिल किया गया है। 

मुकेश सरोज पर 22 आपराधिक मुकदमे है दर्ज
गिरफ्तार अभियुक्त मुकेश जनपद प्रतापगढ़ से गैंगस्टर एक्ट में लंबे समय से फरार चल रहा था साथ ही कई घटनाओं को अब तक अंजाम दे चुका है। मुकेश सरोज पर प्रतापगढ़ और सुलतानपुर में 22 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं गिरफ्तारी से बचने के लिए वह दिल्ली भागने की फिराक में था। मुकेश के फरार होने के मंसूबों पर पानी फेरते हुए यूपी एसटीएफ ने उसे जनपद प्रतापगढ़ से ही गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें