दिनेश प्रताप का राहुल पर तंज : कहा- कांग्रेस सांसद डरते-डरते आए रायबरेली, शहर के लोगों को दें जवाब

कहा- कांग्रेस सांसद डरते-डरते आए रायबरेली, शहर के लोगों को दें जवाब
UPT | दिनेश प्रताप ने कसा राहुल पर तंज

Jul 09, 2024 14:57

राहुल गांधी ने आज मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र रायबरेली का दौरा किया। इस दौरान उन्हें हिंदू संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। दरअसल कई स्थानों पर...

Jul 09, 2024 14:57

Lucknow News : राहुल गांधी ने आज मंगलवार को अपने लोकसभा क्षेत्र रायबरेली का दौरा किया। इस दौरान उन्हें हिंदू संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। दरअसल कई स्थानों पर लोकसभा में दिए राहुल गांधी के बयान पर नाराजगी जताते हुए पोस्टर लगाए गए थे। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। जिसमें उन्होंने कहा कि राहुल गांधी बहुत डरते-डरते रायबरेली आए हैं और केवल अपने घर के भीतर ही लोगों से मिलने का फैसला किया है।


दिनेश प्रताप सिंह ने कहा...
यूपी के मंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि राहुल गांधी बहुत डरते-डरते रायबरेली आए हैं। राहुल गांधी डरे हुए हैं जो दूसरों को कहते हैं कि डरो मत डराओ मत। ये उनका आचरण है जो उनको डरने को मजबूर कर रहा है। राहुल गांधी ने जिन हिन्दुओं को हिंसक कहा है उनको राहुल गांधी इसका जवाब दें। आप रायबरेली के लोगों को जवाब दें कि आप हिन्दू हो या नहीं।
 
शहीद अंशुमान सिंह की मां से मिले राहुल
बता दें कि राहुल गांधी मंगलवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड हुए। इसके बाद सड़क के रास्ते वह रायबरेली पहुंचे। रायबरेली आते ही वे राहुल गांधी ने गले में भगवा साफा और माथे पर तिलक लगाकर चुरूवा हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद वे भुयेमऊ सांसद आवास पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता, व्यपारियों, डॉक्टरों और वकीलों से बातचीत की। इसके अलावा राहुल गांधी ने शहीद अंशुमान सिंह की मां से भी मुलाकात भी की।

Also Read

बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

13 Jul 2024 11:05 PM

लखनऊ फेरबदल : बीएन सिंह जिलाधिकारी सोनभद्र बनाए गए, इंद्रमणि त्रिपाठी होंगे औरैया के नए डीएम

उत्तर प्रदेश में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर शनिवार की रात को पांच जिलों में नए जिलाधिकारियों की नियुक्ति की गई है। और पढ़ें