Lucknow News : शराब पीने से रोका तो पत्नी पर चला दी गोली, हत्यारा पति अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

शराब पीने से रोका तो पत्नी पर चला दी गोली, हत्यारा पति अवैध पिस्तौल के साथ गिरफ्तार
UPT | वर्षा यादव (फाइल फोटो)

Mar 19, 2024 14:47

राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद में जब पत्नी ने अपने पति को शराब पीने से रोका तो शराबी ने अवैध तमंचे से पत्नी पर गोली चला दी,जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Mar 19, 2024 14:47

Short Highlights
  • नशे में धुत ऋषि यादव घर पहुंचा, जहां वह दोबारा शराब पीने जा रहा था, जब उसकी पत्नी ने मना किया
  • दोनों के बीच झगड़ा हो गया, ऋषि ने अपने पास मौजूद 12 बोर पिस्तौल से वर्षा के सिर पर गोली चला दी

 

Lucknow News : लखनऊ के मलिहाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति को शराब पीने से मना किया तो विवाद बढ़ गया, जिसके बाद नशे में धुत पति ने पत्नी को गोली मार दी। 
 
पत्नी के सिर पर मारी गोली 
तिलसुवा निवासी चंद्रभान यादव ने अपनी बेटी वर्षा यादव (25) की शादी मलिहाबाद निवासी ऋषि यादव से की थी। दोनों की एक 6 साल की बेटी भी है। जानकारी के मुताबिक ऋषि यादव दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करता है। सोमवार की देर शाम नशे में धुत ऋषि यादव घर पहुंचा, जहां वह दोबारा शराब पीने जा रहा था। जब उसकी पत्नी ने मना किया तो दोनों के बीच झगड़ा हो गया। विवाद बढ़ने पर ऋषि यादव ने अपने पास मौजूद अवैध 12 बोर पिस्तौल से वर्षा यादव के सिर पर गोली चला दी। जिससे वर्षा यादव वहीं बेहोश होकर गिर पड़ी। घर पर मौजूद परिजनों ने पुलिस के साथ ही वर्षा यादव के घर पर सूचना दी और उसे मलिहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
मलिहाबाद थाने के इंस्पेक्टर सुरेश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक के पिता चंद्रभान की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ऋषि यादव को अवैध पिस्तौल समेत गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी है।
ये भी पढ़ें-तोपखाना पुलिस चौकी में बैठकर शराब पी रहा था दीवान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Also Read

इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

7 Sep 2024 11:50 PM

लखनऊ लखनऊ हादसा : इमारत के गिरने की जांच करेगा एलडीए, निर्माण गुणवत्ता पर उठे सवाल, 2011 में तैयार हुई थी बिल्डिंग

लखनऊ में शनिवार की शाम एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जब एक 13 साल पुरानी इमारत अचानक गिर गई। इस घटना ने शहर के विकास और निर्माण कार्यों की गुणवत्ता पर बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं। और पढ़ें