Lucknow News : तोपखाना पुलिस चौकी में बैठकर शराब पी रहा था दीवान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

तोपखाना पुलिस चौकी में बैठकर शराब पी रहा था दीवान, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया | चौकी में बैठकर शराब पार्टी कर रहा दीवान।

Mar 19, 2024 12:12

लखनऊ के कैंट थाना अंतर्गत तोपखाना पुलिस चौकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक दीवान शराब के नशे में चूर है। 

Mar 19, 2024 12:12

Short Highlights
  • चौकी में बैठकर शराब शराब पार्टी करने वाला दीवान कागजों में ड्यूटी से नदारद था
  • केंट SHO गुरप्रीत कौर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के  बाद कार्रवाई की जा रही

 

Lucknow News : राजधानी लखनऊ में सोमवार देर रात से सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि चौकी के अंदर बैठकर पुलिस वाला शराब पार्टी कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान आला अधिकारियों ने लेते हुए अनुशासनहीनता की कार्रवाई के निर्देश दिए।

अनुशासनहीनता की कार्रवाई के आदेश 
मामला राजधानी लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली तोपखाना पुलिस चौकी का है। शराब के नशे में चूर पुलिसकर्मी का नाम त्रिलोक सिंह है। भले ही पुलिसकर्मी चौकी में बैठकर शराब के नशे में चूर हो लेकिन वह सरकारी कागजों में ड्यूटी से नदारद था। केंट SHO गुरप्रीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि दीवान त्रिलोक सिंह ड्यूटी से नदारत थे, बावजूद इसके चौकी में बैठकर वह शराब पी रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद उन पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जा रही है। 

Also Read

साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

16 Sep 2024 11:00 PM

रायबरेली Raebareli News : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान

सोमवार देर शाम रायबरेली के शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरु तेग बहादुर मार्केट (सुपर मार्केट) में एक साइकिल की दुकान में अज्ञात कारण से भयंकर... और पढ़ें